DA Image
1 अक्तूबर, 2020|3:09|IST

अगली स्टोरी

जिला कारागार में 28 कैदी कोरोना पॉजिटिव

default image

जिला कारागार रोशनाबाद में बुधवार को एक बार फिर 28 कैदियों के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप मच गया। जेल में कोरोना टेस्टिंग को आगे भी जारी रखने का फैसला लिया गया है।

28 सितंबर को जेल में 45 कैदियों के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद रविवार को जेल में एक बार फिर कोरोना विस्फोट हुआ है। रविवार को 28 कैदी कोरोना संक्रमित मिले हैं। अब जेल में तीन दिनों में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 73 हो गयी है जबकि इससे पहले भी जेल में कोरोना संक्रमित सामने आ चुके हैं। जेल में सेनेटाइजेशन का काम जहां तेज कर दिया गया है वहीं संक्रमितों को अन्य कैदियों से अलग रखने की व्यवस्था की गई है।

सीएमओ कार्यालय के अनुसार कोरोना टेस्टिंग के काम को जेल में अब आगे भी जारी रखा जाएगा। जेल स्टाफ का भी कोरोना परीक्षण कराया जा रहा है।

जिले में 86 कोरोना संक्रमित आये सामने

बुधवार को जिले में कोरोना के 86 नए मरीज सामने आए। जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर अब 8568 हो गयी है। जबकि एक्टिव कंटेन्मेंट जोन घटकर 257 हो गए हैं। बुधवार को 35 लोग कोरोना से जंग जीत अस्पताल से घर भेज दिए गए। जिले के विभिन्न कोविड केयर सेंटर में 412 कोरोना संक्रमित भर्ती हैं जिनका उपचार जारी है। 2152 लोगों की रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। अबतक 110701 लोगों की रिपोर्ट जांच के लिए भेजी जा चुकी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:28 Prisoners Corona Positive in District Prison