ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वार139 सफाईकर्मियों को मिलेगी दो हजार की प्रोत्साहन धनराशि

139 सफाईकर्मियों को मिलेगी दो हजार की प्रोत्साहन धनराशि

नगर निगम के 139 संविदा सफाईकर्मियों को दो हजार रुपये की प्रोत्साहन धनराशि दी जाएगी। मेयर अनिता शर्मा ने नगर निगम प्रशासन को प्रोत्साहन धनराशि जारी करने का आदेश जारी किया...

139 सफाईकर्मियों को मिलेगी दो हजार की प्रोत्साहन धनराशि
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारMon, 06 Apr 2020 05:04 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम के 139 संविदा सफाईकर्मियों को दो हजार रुपये की प्रोत्साहन धनराशि दी जाएगी। मेयर अनिता शर्मा ने नगर निगम प्रशासन को प्रोत्साहन धनराशि जारी करने का आदेश जारी किया है। संविदा सफाईकर्मी दिन-रात वार्डों में सेनेटाइजेशन कर कोरोना से कड़ी टक्कर ले रहे हैं।

शहर को संक्रमण मुक्त रखने के लिए नगर निगम बड़े स्तर पर सेनेटाइजेशन का काम कर रहा है। बड़े टैंकरों के साथ सफाई कर्मी कंधों पर मैन्युअल मिस्ट स्प्रे मशीनों को ढोकर वार्डों में केमिकल का छिड़काव कर रहे हैं। कई सफाईकर्मियों के कंधों पर लगातार मशीनों को ढोने से घाव तक हो गए हैं। वार्डों के निरीक्षण के दौरान सफाईकर्मियों ने मेयर को कंधों के घाव भी दिखाए थे। सफाईकर्मियों के घावों और उनके जज्बे को देख मेयर भी भावुक हो गई थीं। सोमवार को मेयर ने कोरोना संक्रमण से निपटने में सफाई कर्मियों के योगदान को महत्वपूर्ण मानते हुए दस हजार से कम वेतन प्राप्त करने वाले 139 संविदाकर्मियों को दो हजार रुपये की प्रोत्साहन धनराशि देने का आदेश जारी किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें