ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हरिद्वारहरिद्वार में दुकान खोलने पर 11 व्यापारी गिरफ्तार

हरिद्वार में दुकान खोलने पर 11 व्यापारी गिरफ्तार

खड़खड़ी क्षेत्र में चोरी-छिपे दुकान खोलने पर 11 व्यापारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद गिरफ्तार व्यापारियों को 41 का नोटिस देने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया...

हरिद्वार में दुकान खोलने पर 11 व्यापारी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हरिद्वारSat, 11 Apr 2020 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

खड़खड़ी क्षेत्र में चोरी-छिपे दुकान खोलने पर 11 व्यापारियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद गिरफ्तार व्यापारियों को 41 का नोटिस देने के बाद पुलिस ने छोड़ दिया है।

खड़खड़ी चौकी के पास ही कुछ दुकानें लॉकडाउन के दौरान खुल रही थीं। यह वो दुकानें थी जो आवश्यक वस्तुओं में शामिल नहीं थी। सुबह सात से एक बजे तक लगातार पिछले कुछ दिनों से दुकानें खुल रही थीं। शनिवार को सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह को इसकी सूचना मिली और सीओ ने मौके पर पहुंच छापेमारी की। इस दौरान 11 दुकानदारों को सीओ ने पकड़ लिया। सभी व्यापारियों को खड़खड़ी चौकी लाया गया। जहां सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक जैन मिष्ठान भंडार के ओम प्रकाश, जैन स्वीट के अंकन जैन, शू स्टोर के गगन कालरा, चाय की दुकान के श्रवण कुमार, अनिल मिष्ठान भंडार के कमल भारद्वाज, मिट्टी के दिये की दुकान कुलदीप कुमार, अनिल कुमार, त्यागी कम्यूनिकेशन के रितेश त्यागी, जोशी स्टेशनरी के तारा दत्त जोशी और बिस्कुट नमकीन की दुकान खोलने वाले अभिषेक रस्तोगी और सुरेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। सीओ सिटी अभय प्रताप सिंह ने बताया कि सभी को निर्देश जारी किए गए हैं कि लॉकडाउन के दौरान मिली छूट में आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को ही खुलने दिया जाए। अनावश्यक रूप से दुकान खोल रहे दुकानदारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

चौकी के पास ही खुल रही थी दुकानें

अधिकांश दुकान खड़खड़ी चौकी के आसपास ही खुल रही थी। ऐसे में खड़खड़ी पुलिस पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर इन दुकानों के खिलाफ अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं की गई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें