ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीजिपं अध्यक्ष तोलिया ने की स्कूल भवन के लिए पांच लाख की घोषणा

जिपं अध्यक्ष तोलिया ने की स्कूल भवन के लिए पांच लाख की घोषणा

ब्लॉक स्थित राउमावि ओखलढूंगा में अभिभावकों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।...

जिपं अध्यक्ष तोलिया ने की स्कूल भवन के लिए पांच लाख की घोषणा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 21 May 2022 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

भीमताल। ब्लॉक स्थित राउमावि ओखलढूंगा में अभिभावकों की ओर से आयोजित कार्यक्रम में जिला पंचायत अध्यक्ष बेला तोलिया ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने विद्यालय के भवन व फर्श, दीवार की मरम्मत के लिए पांच लाख देने की घोषणा की। साथ ही डेढ़ लाख का चैनल दान किया गया। उन्होंने बच्चों से लगन व मेहनत के बलबूते क्षेत्र का नाम रोशन करने को प्रेरित किया।

समाज सेवी हेमंत गोनिया की पहल पर नैनीताल के गुमनाम समाजसेवी बिष्ट परिवार ने दो पानी की टंकी, एक टुल्लू पंप, नल फिटिंग का समान व 23 हजार रुपए का समान बच्चों के लिए दान दिया। हल्द्वानी तिवारी टूरिस्ट होटल के मालिक प्रदीप तिवारी ने रजिस्टर, पैन, बॉक्स आदि प्रदान की। यहां प्रमोद तोलिया, प्रकाश आर्य, हीरा संभल, रतन खम्पा, दीप्ति, प्रमोद त्रिपाठी, वंश गोनिया, ध्यान सिंह नेगी, विक्रम कुमार, अतुल बिष्ट, बालम संभल, हीरा संभल, ललित मोहन संभल, प्रधान चिराग बोरा, ललित मोहन तिवारी, कपिल तिलारा रहे। प्रधानाचार्य हेमंत खोलिया ने सभी का आभार जताते हुए हेमंत गोनिया के प्रयासों की सराहना की।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें