ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीआर्थिक तंगी से परेशान टैक्सी संचालक ने जान दी

आर्थिक तंगी से परेशान टैक्सी संचालक ने जान दी

दमुवाढूंगा के निकट चबंल पुल के पास रविवार सुबह एक संदिग्ध शव के मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची मुखानी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो मृतक की पहचान आवास विकास निवासी सुन्दर सिंह...

आर्थिक तंगी से परेशान टैक्सी संचालक ने जान दी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 20 Oct 2019 08:18 PM
ऐप पर पढ़ें

दमुवाढूंगा में चंबल पुल के पास रविवार सुबह संदिग्ध हालात में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची मुखानी पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की तो मृतक की पहचान आवास विकास निवासी सुन्दर सिंह (38) पुत्र जोत सिंह के तौर पर हुई। पुलिस को मौके से जहरीले पदार्थ की शीशी बरामद हुई है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

थाना एसओ भगवान सिंह महर के मुताबिक आवास विकास निवासी सुन्दर सिंह की दो साल पहले पहाड़ में एक हादसे के दौरान पैर जख्मी हो गए थे। इससे पहले उसकी दो टैक्सियां चलती थीं। हादसे के बाद सुंदर की आर्थिक स्थिति बेहद खराब हो गई। परिजनों के मुताबिक आर्थिक तंगी के चलते सुंदर को अपनी दोनों गाड़ियां बेचनी पड़ीं। तब से वह बेहद परेशान रहते थे। पूछताछ में परिजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार सुबह 9 बजे सुंदर कालाढूंगी जाने की बात कहकर घर से निकले थे। मगर अचानक उनका शव मिलने की सूचना से परिवार में सनसनी फैल गई। एसओ ने बताया कि घटना स्थल के पास जहरीली पदार्थ की बोतल मिली थी। सुंदर के मुंह से झाग निकल रहा था। परिजनों की माने तो सुंदर पहले भी खुदकुशी के प्रयास कर चुके थे। पुलिस-परिजन के मुताबिक सुंदर की मौत खुदकुशी लग रही है। सुंदर की पत्नी और दो बच्चे हैं। मौत की सूचना के बाद पूरा परिवार सदमे में है। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें