ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीआधार के लिए लग रही भीड़ से डाकघर में काम प्रभावित

आधार के लिए लग रही भीड़ से डाकघर में काम प्रभावित

आधार कार्ड से जुड़े काम करवाने को लग रही भीड़ प्रधान डाकघर कर्मियों के लिए मुसीबत बन गई है। सुबह से आधार के लिए हो रही धक्का-मुक्की से डाकघर के दूसरे काम प्रभावित हो गए हैं। अन्य अधिकृत केंद्रों के न...

आधार के लिए लग रही भीड़ से डाकघर में काम प्रभावित
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 07 Oct 2020 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

आधार कार्ड से जुड़े काम करवाने को लग रही भीड़ प्रधान डाकघर कर्मियों के लिए मुसीबत बन गई है। सुबह से आधार के लिए हो रही धक्का-मुक्की से डाकघर के दूसरे काम प्रभावित हो गए हैं। अन्य अधिकृत केंद्रों के न खुलवाने पर जोर देने से बच रहे प्रशासन के रवैये से कर्मचारी नाराज हैं।

प्रधान डाकघर हल्द्वानी में बुधवार को आधार बनवाने वालों की भीड़ के चलते व्यवस्था बनाने में कर्मचारियों के पसीने छूट गए। मुख्य भवन के गेट पर लोगों की भीड़ से जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ीं। गेट पर तैनात कर्मचारी के लिए भी लोगों को एक-एक कर अंदर भेजना मुश्किल हो गया। डाकघर के आधार केंद्र पर लोगों की सबसे ज्यादा भीड़ रही। डिप्टी पोस्ट मास्टर बीएस बिष्ट का कहना है कि डाकघर में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कराते हुए सभी काम हो रहे हैं। जनता को आधार से जुड़ी सेवाएं भी दी जा रही हैं, लेकिन आधार के लिए भीड़ लगने से अन्य कामों में दिक्कत आ रही है। यदि अन्य अधिकृत केंद्र संचालित हों तो लोगों का काम आसानी से होगा और कर्मचारियों को भी दिक्कत नहीं होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें