ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को काम करूंगी : डॉ. जोशी

कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को काम करूंगी : डॉ. जोशी

जिले की नवनियुक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भागीरथी जोशी ने बुधवार को हल्द्वानी कैंप कार्यालय में कार्यभार ग्रहण किया। सीएमओ डॉ. भारती राणा ने डॉ. जोशी को चार्ज सौंपने के साथ ही उनका स्वागत...

कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण को काम करूंगी : डॉ. जोशी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 01 Jul 2020 05:05 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले की नवनियुक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. भागीरथी जोशी ने बुधवार को हल्द्वानी कैंप कार्यालय में कार्यभार ग्रहण किया। सीएमओ डॉ. भारती राणा ने डॉ. जोशी को चार्ज सौंपने के साथ ही उनका स्वागत किया।

डॉ. भागीरथी जोशी ने 1991 में अल्मोड़ा बेस अस्पताल से चिकित्सा सेवा की शुरुआत की थी। 2001 से 2008 तक नैनीताल जिला अस्पताल, रैम्जे अस्पताल और 2008 से 12 तक महिला अस्पताल में सेवाएं दीं। 2012 से 2014 तक चम्पावत में तैनात रहने के बाद सितंबर 2014 से वर्तमान तक हल्द्वानी महिला अस्पताल में बतौर सीएमएस के रूप में सेवा दी। डॉ. जोशी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि वह कोरोना संक्रमण पर नियंत्रण और इसके कम्युनिटी ट्रांसफर को रोकने की दिशा में काम करेंगी। इसके अलावा डेंगू और मलेरिया को रोकने के लिए जिला प्रशासन के साथ तैयार किए गए माइक्रो प्लान पर काम किया जाएगा। इधर, उन्होंने कार्यभार ग्रहण करने के बाद स्टाफ के साथ कैंप कार्यालय परिसर में पौधे रोपित किए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें