ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीस्टॉपेज पर बसें खड़ी कर यात्रियों का इंतजार करें

स्टॉपेज पर बसें खड़ी कर यात्रियों का इंतजार करें

रोडवेज बसों में यात्रियों का टोटा हो गया है, जिससे निगम की आय काफी कम हो गई है। प्रबंधन ने बसों को स्टॉपेज पर भी 5-10 मिनट रोककर यात्रियों का इंतजार करने को कहा है। परिवहन निगम के महाप्रबंधक...

स्टॉपेज पर बसें खड़ी कर यात्रियों का इंतजार करें
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 21 Oct 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

रोडवेज बसों में यात्रियों का टोटा हो गया है, जिससे निगम की आय काफी कम हो गई है। प्रबंधन ने बसों को स्टॉपेज पर भी 5-10 मिनट रोककर यात्रियों का इंतजार करने को कहा है। परिवहन निगम के महाप्रबंधक (संचालन) दीपक जैन ने मामले में सभी सहायक महाप्रबंधक, स्टेशन प्रभारी, स्टेशन अधीक्षक को आड़े हाथों लेते हुए पत्र लिखा है।

पत्र में जीएम संचालन ने लिखा है कि पड़ोसी राज्य उत्तर प्रदेश की बसें स्टेशन और मार्ग से यात्रियों को बैठा रही हैं और पूरी सीटिंग कैपेसिटी से संचालित हो रही हैं। जबकि उत्तराखंड रोडवेज की बसें खाली दौड़ रही हैं। यात्रियों को ढूंढने और बैठाने का प्रयास ही नहीं किया जा रहा है। उन्होंने बसों को स्टॉपेज पर रोककर यात्रियों का इंतजार करने और सीटिंग कैपेसिटी के साथ बसों को चलाने के लिए कहा है। उन्होंने प्रबंधकों से मामले में जगरूकता व प्रोत्साहन कार्यक्रम चलाने को भी कहा है। आरएम यशपाल सिंह ने बताया कि जीएम संचालन दीपक जैन का पत्र मिला है। मामले में मातहतों को दिशा निर्देश दे दिए गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें