ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरामपुर में वॉल्वो बस का टायर फटा, हादसा टला

रामपुर में वॉल्वो बस का टायर फटा, हादसा टला

हल्द्वानी से दिल्ली जा रही एक वॉल्वो बस का रामपुर बाइपास के पास टायर फट गया। हालांकि हादसे में किसी को चोट नहीं मिली। घंटों इंतजार के बाद भी यात्रियों को दूसरी बस नहीं मिली जिसके बाद उनको टिकट के...

रामपुर में वॉल्वो बस का टायर फटा, हादसा टला
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीThu, 20 Sep 2018 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी से दिल्ली जा रही उत्तराखंड परिवहन निगम से अनुबंधित वॉल्वो बस का टायर रामपुर के पास फट गया। चालक ने किसी तरह बस को नियंत्रित किया। गनीमत रही कि हादसे में कोई चोटिल नहीं हुआ। बाद में दूसरी बस नहीं मिलने पर सभी यात्रियों को टिकट की रकम लौटा दी गयी।

बुधवार रात वॉल्वो बस हल्द्वानी से दिल्ली के लिये निकली। रात करीब एक बजे रामपुर बाईपास के पास बस का एक पिछला टायर फट गया। तेज आवाज और बस के अनियंत्रित होने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गयी। हालांकि, चालक ने बस को संभाल लिया। इसके बाद बस में सवार 33 यात्री घंटों दूसरी बस का इंतजार करते रहे, लेकिन बस नहीं मिली। इस पर कंडक्टर ने सबको टिकट की रकम लौटा दी। आधी रात को किसी तरह से यात्रियों ने जाने की व्यवस्था की।

मामले में परिवहन के आरएम यशपाल सिंह ने बताया कि बसों की फिटनेस चेक करके ही रूट पर भेजा जाता है। बस का टायर खराब था तो जांच में कोताही करने वालों पर कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें