ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीविकास भगत ने अफसरों के साथ देखी सड़कों की स्थिति

विकास भगत ने अफसरों के साथ देखी सड़कों की स्थिति

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने जल निगम और लोक निर्माण अधिकारियों के साथ आरके टेंट...

विकास भगत ने अफसरों के साथ देखी सड़कों की स्थिति
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीThu, 21 Jan 2021 06:57 PM
ऐप पर पढ़ें

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और कालाढूंगी विधायक बंशीधर भगत के निर्देश पर विधायक प्रतिनिधि विकास भगत ने जल निगम और लोक निर्माण अधिकारियों के साथ आरके टेंट हाउस रोड का निरीक्षण किया। इस दौरान क्षेत्र में पेयजल लाइन बिछाने, सड़क निर्माण और ड्रेनेज की समस्या चेक की गई।

जल निगम के अधिशासी अभियंता हिमांशु वर्मा और लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता अशोक चौधरी को निरीक्षण के दौरान क्षेत्र के लोगों ने बताया कि संगम विहार समेत कई जगह जल भराव से सड़क खराब हो जाती है। इसे ठीक करने के लिए आवश्यक कार्य करने जरूरी है। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि क्षेत्र से जल निकासी के लिए ऐसा सोखता बनाया जा सकता, जिससे पानी नीचे जमीन में चला जाए। इससे जमीन में पानी रिचार्ज होगा। इस दौरान लोगों ने अधिकारियों को क्षेत्र में पेयजल कनेक्शन लेने में आ रही दिक्कत से अवगत कराया। यहां लोनिवि के अधिकारियों ने मुख्य और आंतरिक मार्गों में हो रहे निर्माण कार्यों को समय पर पूरा करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर पार्षद सुरेंद्र मोहन नेगी, बीडी जोशी, भाजपा मंडल मंत्री कंचन उप्रेती, रवि मोहन, गौरव जोशी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें