ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीईस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में उत्तराखंड को दो स्वर्ण

ईस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में उत्तराखंड को दो स्वर्ण

उड़ीसा के भुवनेश्वर में 2 से 4 अक्तूबर तक खेली गई ईस्ट जोन स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में उत्तराखंड के शटलर का शानदार प्रदर्शन रहा। इंडिविजुअल इवेंट में प्रदेश के शटलरों को दो स्वर्ण और 3 रजत मिले।...

ईस्ट जोन इंटर स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में उत्तराखंड को दो स्वर्ण
हमारे संवाददाता,हल्द्वानी। Sun, 07 Oct 2018 12:06 PM
ऐप पर पढ़ें

उड़ीसा के भुवनेश्वर में 2 से 4 अक्तूबर तक खेली गई ईस्ट जोन स्टेट बैडमिंटन चैंपियनशिप में उत्तराखंड के शटलर का शानदार प्रदर्शन रहा। इंडिविजुअल इवेंट में प्रदेश के शटलरों को दो स्वर्ण और 3 रजत मिले। जबकि सीनियर और जूनियर टीम चैंपियनशिप की उपविजेता रही। 
सीनियर पुरुष युगल वर्ग में उत्तराखंड के ध्रुव रावत व हिमांशु तिवारी की जोड़ी ने रजत पदक तथा सीनियर मिश्रित युगल वर्ग में मोहित तिवारी व स्मृति नगराकोटी की जोड़ी ने स्वर्ण पदक अपने नाम किया। जूनियर वर्ग में दिव्यांशी शर्मा व रागेश्वरी गर्ग की जोड़ी ने भी स्वर्ण पदक पर कब्जा किया। सीनियर महिला युगल वर्ग में स्मृति व हिमांशी की जोड़ी को रजत पदक तथा जूनियर बालकों के युगल वर्ग में भावेश पांडेय व श्रीश बिष्ट की जोड़ी को रजत पदक प्राप्त हुआ। उत्तराखंड की सीनियर और जूनियर टीमें प्रतियोगिता में उप विजेता रहीं। शटलरों के इस प्रदर्शन पर उत्तरांचल स्टेट बैडमिंटन संघ के अध्यक्ष अशोक कुमार, सचिव बीएस मनकोटी आदि ने खुशी जताई है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें