ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी के वनभुलपुरा में अफवाह के बाद हंगामा

हल्द्वानी के वनभुलपुरा में अफवाह के बाद हंगामा

वनभूलपुरा के लाइन नंबर आठ में बंजारन मस्जिद के मौलाना को क्वारंटाइन के लिए ले जाने की सुचना पर हंगामा हो गया। पुलिस और मौलाना को एक साथ देखकर करीब 700 से अधिक लोगों की भीड़ वहां जुट गई। हंगामे की...

हल्द्वानी के वनभुलपुरा में अफवाह के बाद हंगामा
हल्द्वानी। कार्यालय संवाददाताSun, 12 Apr 2020 08:40 PM
ऐप पर पढ़ें

वनभूलपुरा के लाइन नंबर आठ में बंजारन मस्जिद के मौलाना को क्वारंटाइन के लिए ले जाने की सुचना पर हंगामा हो गया। पुलिस और मौलाना को एक साथ देखकर करीब 700 से अधिक लोगों की भीड़ वहां जुट गई। हंगामे की सूचना पर भारी मात्रा में सुरक्षा कर्मियों ने पूरे ऐरिया को घेर लिया। हालांकि बाद में मौलाना के मस्जिद से समझाने के बाद लोग शांत होकर घर में वापिस लौट गए।

 

स्थानीय लोगों के अनुसार दोपहर के समय कुछ पुलिसकर्मी मौनाओं को क्वारंटाइन करने के लिए आई हुई थी। इसी बीच बंजारन मस्जिद के पास कुछ लोगों ने पुलिसकर्मियों के साथ मौलानाओं को जाते हुए देखा। इसी बीच मौलाना की गिरफ्तारी की अफवाह उड़ गई। मौलाना को ले जाने की सूचना लोगों में इस तरह फैली की यहां लोगों की भीड़ सड़कों पर उतर आईं।

विरोध के बाद पुलिसकर्मियों को खाली हाथ लौटना पड़ा, इसकी सूचना पर पहुंची पीएसी, आईआरबी सहित सभी थानों की पुलिस बल की मौजूदगी में पूरा क्षेत्र छावनी में तब्दील हो गया। पुलिस अपने वाहनों में लगे लाउड स्पीकर से उन्हे चेतावनी देते रही, लेकिन हंगामा कर रहे लोगों ने एक न सुनी। हालांकि इसके बाद मस्जिद से मौलाना के लोगों की समझाने पर लोग शांत हो गया और लोग वापिस घरों में चले गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें