DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

परिवहन मंत्री के आश्वासन पर भी नहीं माने केमू संचालक

केमू यूनियन पदाधिकारियों ने परिवहन मंत्री की ओर से 15 फीसदी किराया वृद्धि के आश्वासन को ठुकराते हुए सभी नौ सूत्रीय मांगों को पूरा होने तक हड़ताल जारी रखने का ऐलान किया है।

रविवार को केमू यूनियन अध्यक्ष सुरेन्द्र डसीला और अधिशासी निदेशक महेश चन्द्र सिंह बिष्ट की अगुवाई में विभिन्न जगह से आए बस ओनर्स ने परिवहन मंत्री यशपाल आर्या से उनके छड़ायल स्थित निवास पर मुलाकात की। यूनियन पदाधिकारियों ने परिवहन मंत्री को अपनी 9 सूत्रीय मांगों की जानकारी देते हुए उन्हें पूरा करने की मांग रखी। अधिशासी निदेशक बिष्ट ने कहा कि केमू को बचाने के लिए सभी मांगों पर ठोस कार्रवाई जरूरी है। उन्होंने बताया कि परिवहन मंत्री ने केमू बसों का किराया 15 प्रतिशत बढ़ाने का आश्वासन दिया, लेकिन यूनियन पदाधिकारियों ने इसे ठुकरा दिया। केमू यूनियन की केमू बसों का किराया रोडवेज की बसों के बराबर करने समेत 9 सूत्रीय मांग पत्र परिवहन मंत्री को सौंपा। वार्ता में मनोज कठायत, इंदर सिंह नेगी, हंसा दत्त, हिम्मत नयाल, सुंदर चौहान, सुभाष ध्यानी, नारायण रावत, गणेश पंत, अनिल शर्मा, प्रकाश शर्मा, दलीप शर्मा आदि मौजूद रहे।

केमू स्टेशन पर धरना-प्रदर्शन

केमू यूनियन से जुड़े कर्मचारियों ने केमू स्टेशन पर धरना-प्रदर्शन किया। इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि सरकारी मांगों की लगातार अनदेखी कर रही है। 10 दिन से केमू बसों का संचालन ठप है, लेकिन सरकार के प्रतिनिधि वार्ता तक करने को तैयार नहीं है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:union disagree on transport minister 15 present ticket hike assurance