ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी में युवक को दिन दहाड़े गोली मारी

हल्द्वानी में युवक को दिन दहाड़े गोली मारी

पुलिस से पूरी तरह बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने किराये का मकान पूछने के बहाने युवक को पिस्टल से दिनदहाड़े गोली मार दी। बचने की कोशिश में गोली पैर में लगते ही युवक वहीं गिर गया। जब तक आरोपी दूसरी गोली...

हल्द्वानी में युवक को दिन दहाड़े गोली मारी
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 25 Mar 2019 08:27 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस से पूरी तरह बेखौफ बाइक सवार दो बदमाशों ने किराये का मकान पूछने के बहाने युवक को पिस्टल से दिनदहाड़े गोली मार दी। बचने की कोशिश में गोली पैर में लगते ही युवक वहीं गिर गया। जब तक आरोपी दूसरी गोली मारते शोर मचने पर पकड़े जाने के डर से बाइक समेत भाग निकले। युवक को जख्मी हालत में निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। सूचना पर आई पुलिस ने घटना स्थल के आस-पास के इलाकों में लगे कैमरों की फुटेज खंगालनी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार शिव शक्ति कॉलोनी बिठौरिया नम्बर-एक निवासी एक साप्ताहिक अखबार से जुड़े मनोज बोरा (31) पुत्र किशन बोरा सोमवार को अपने घर के बाहर खड़े थे। बताया जाता है कि इसी बीच बाइक पर दो युवक आए, उन्होंने मनोज से कॉलोनी में मकान खाली होने की बात पूछी। मनोज आस-पास किसी भी मकान में रूम खाली नहीं होने की बात कहकर घर में अंदर आने लगे तभी बाइक सवार एक युवक ने पिस्टल निकालकर मनोज पर फायर झोंक दिया। गोली मनोज के बाएं पैर में लगी, गोली चलने की आवाज सुनकर मनोज युवकों की मुड़े तो युवकों ने दूसरे फायर के लिए पिस्टल तान दी। मगर फायर करने से पहले ही गोली पिस्टल से छिटक कर गिर गई। शोर मचते ही दोनों आरोपी बाइक समेत मौके से भाग निकले। परिजनों ने आनन-फानन में मनोज को ठंडी सड़क स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचाया। इधर, सूचना पर पहुंची मुखानी पुलिस ने मनोज के घर मिली गोली कब्जे में ले ली। आरोपियों की धरपकड़ के लिए आस-पास के कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

पुलिस जांच कर रही है। घटनास्थल के पास एक कैमरा लगा है। इसकी फुटेज जांची जा रही है। तहरीर नहीं मिली है, आरोपियों को जल्द पकड़ा जाएगा।

-नन्दन सिंह रावत, एसओ थाना मुखानी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें