ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीअंग्रेजी के पेपर से बचने को रुड़की से हल्द्वानी पहुंची दसवी की दो छात्रा

अंग्रेजी के पेपर से बचने को रुड़की से हल्द्वानी पहुंची दसवी की दो छात्रा

कक्षा दस की दो छात्राओं के जेहन में अंग्रेजी की परीक्षा का डर इस कदर बैठ गया कि दोनों रुड़की से भागकर हल्द्वानी तक पहुंच गई। हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में मामला संदिग्ध लगने पर दोनों से पूछताछ के बाद...

अंग्रेजी के पेपर से बचने को रुड़की से हल्द्वानी पहुंची दसवी की दो छात्रा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 07 Nov 2017 07:11 PM
ऐप पर पढ़ें

कक्षा दस की दो छात्राओं के जेहन में अंग्रेजी की परीक्षा का डर इस कदर बैठ गया कि दोनों रुड़की से भागकर हल्द्वानी तक पहुंच गई। हल्द्वानी रेलवे स्टेशन में मामला संदिग्ध लगने पर दोनों से पूछताछ के बाद मामले का खुलासा हुआ। सूचना पर रुड़की से पहुंची पुलिस टीम और परिजन दोनों को साथ लेकर रवाना हो गए।

वनभूलपुरा थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बताया कि जिला हरिद्वार रुड़की की दो बालिकाएं स्थानीय स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्राएं हैं। बीते सोमवार को स्कूल में अंग्रेजी की परीक्षा थी। परीक्षा की तैयारी नहीं होने के चलते दोनों को अंग्रेजी विषय में कम नंबर आने का डर सताने लगा। सोमवार सुबह घर से तैयार होकर दोनों स्कूल जाने को निकली। दोपहर तक जब दोनों घर नहीं पहुंची तो परिजनों को चिंता होने लगी। काफी खोजबीन के बाद भी जब कोई सुराग नहीं लगा तो पुलिस को सूचना दी गई। किशोरियों का मामला होने के कारण पुलिस टीम भी सक्रिय हो गई। मंगलवार सुबह सात बजे करीब वनभूलपुरा थाना पुलिस ने जब दो बालिकाओं को हल्द्वानी रेलवे स्टेशन के पास घूमते देखा तो कुछ शक हुआ। इसके बाद पुलिस दोनों को थाने ले आई और पूछताछ की गई। किशोरियों ने बताया कि ट्रेन में बैठकर दोनों हल्द्वानी तक पहुंची। थाना पुलिस की सूचना पर रुड़की थाने की सब इंस्पेक्टर रेखा पाल परिजनों और पुलिस टीम को लेकर हल्द्वानी लेकर पहुंच गई। कागजी कार्रवाई के बाद परिजन मंगलवार शाम दोनों को लेकर घर रवाना हो गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें