ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीदो नाबालिग छात्राएं लापता, वनभूलपुरा थाने के सामने प्रदर्शन

दो नाबालिग छात्राएं लापता, वनभूलपुरा थाने के सामने प्रदर्शन

- मोहल्ले के ही किशोर पर बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप - किशोरियों को

दो नाबालिग छात्राएं लापता, वनभूलपुरा थाने के सामने प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 21 Jun 2024 06:45 PM
ऐप पर पढ़ें

हल्द्वानी, कार्यालय संवाददाता। वनभूलपुरा क्षेत्र की रहने वाली दो नाबालिग छात्राएं गुरुवार शाम से लापता हैं। उनके मोहल्ले में ही रहने वाले एक किशोर पर उन्हें बहलाकर यूपी ले जाने का आरोप है। छात्राओं का पता न चलने पर शुक्रवार को परिजनों और कुछ संगठनों ने वनभूलपुरा थाने पहुंचकर जमकर नारेबाजी की। करीब एक घंटे तक चले हंगामे के बाद पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को समझाकर शांत कराया। साथ ही जल्द छात्राओं की सकुशल बरामदगी का आश्वासन परिजनों को दिया।
परिजनों के मुताबिक इनमें एक 15 वर्षीय किशोरी निजी स्कूल में 11वीं की छात्रा है। वहीं दूसरी उसके ही मकान में किराये पर रहने वाले की 13 वर्षीय बेटी है। वह शहर के ही स्कूल में 9वीं की छात्रा है। आरोप है कि मोहल्ले का रहने वाला एक युवक गुरुवार शाम दोनों को बहलाकर मंगलपड़ाव से मैजिक वाहन में बिठाकर लालकुआं और वहां से यूपी के बदायूं ले गया है। 11वीं की छात्रा के परिजनों का आरोप है कि कुछ दिन पहले भी आरोपी किशोर और छात्रा के भाइयों में कहासुनी हुई थी। परिजनों ने छात्राओं की जान को खतरा बताया है। शुक्रवार को मामला जब कुछ संगठनों तक पहुंचा तो वे भी वनभूलपुरा थाने पहुंच गए। यहां परिजनों, संगठन के पदाधिकारियों और स्थानीय लोगों ने जल्द कार्रवाई की मांग करते हुए वनभूलपुरा थाने के सामने नारेबाजी शुरू कर दी। पुलिस के काफी देर समझाने के बाद लोग शांत हुए। समर्थन में पहुंचे संगठनों ने भी जल्द छात्राओं की बरामदगी न होने पर आंदोलन करने की चेतावनी दी है।

कोट

मामले में छात्राओं की गुमशुदगी दर्ज की जा चुकी है। मोबाइल और सीसीटीवी सर्विलांस टीमें छानबीन कर रही हैं। वहीं एक टीम को यूपी भी भेजा गया है। जल्द ही छात्राओं को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा।

-नीरज भाकुनी, एसओ वनभूलपुरा

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।