DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत, एक गंभीर

सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत, एक गंभीर

1 / 2यूपी के शेरकोट में राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर कार व रोडवेज बस की आमने-सामने की हुई भिंड़त में काशीपुर के दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को धामपुर के अस्पताल में...

सड़क हादसे में कार सवार दो की मौत, एक गंभीर

2 / 2यूपी के शेरकोट में राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर कार व रोडवेज बस की आमने-सामने की हुई भिंड़त में काशीपुर के दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को धामपुर के अस्पताल में...

PreviousNext

यूपी के शेरकोट में राष्ट्रीय राजमार्ग-74 पर कार व रोडवेज बस की आमने-सामने की हुई भिंड़त में काशीपुर के दो लोगों की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को धामपुर के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार की सुबह लगभग 8.45 बजे उत्तराखंड परिवहन निगम के टनकपुर डिपो की बस संख्या यूके 07पी-2555 अमृतसर से काशीपुर की ओर आ रही थी। यूपी के शेरकोट के गांव मुकंदपुर कुंडा में रोडवेज बस और काशीपुर से मेरठ जा रही कार संख्या यूके 04 आर-5269 की आमने-सामने की भिंड़त हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद दोनों वाहनों में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार में दबे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास किया। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।

उधर, ग्रामीणों व पुलिसकर्मियों ने कार में से घायलों को निकालने का प्रयास किया, लेकिन कामयाब नहीं हुए। जब तब कार को काटकर चालक समेत दो लोगों को बाहर निकाला जाता, तब तक दो लोगों की मौके पर मौत हो गई थी। जबकि मोहल्ला लक्ष्मीपुर पट्टी थाना साबिक निवासी रिजवान (32) पुत्र अनवार हुसैन गंभीर रूप से घायल हो गया। दोनों शव बुरी तरह से कुचल गए थे। घायल को कार से बाहर निकाल कर धामपुर इलाज के लिए भेजा गया। वहीं मृतक की शिनाख्त मोहल्ला थाना साबिक, पंजाबी सराय निवासी व पूर्व बसपा नगराध्यक्ष आलम अंसारी (40) पुत्र रहीम बख्श व पैगा पुलिस चौकी क्षेत्र के ग्राम गुलड़िया निवासी अनवार हुसैन (35) पुत्र अब्दुल रज्जाक के रूप में हुई। हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया। उधर शेरकोट पुलिस ने बस कब्जे में लेकर बस में सवार यात्रियों को अन्य वाहन से गंतव्य की ओर रवाना किया। उधर घटना की सूचना मिलने पर मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two car riders death in road accident, one serious