ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीवीडियो : हल्द्वानी में दो कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलटीं

वीडियो : हल्द्वानी में दो कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलटीं

नैनीताल रोड पर डिग्री कॉलेज के पास एक डस्टर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद कार उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरी और उसमें आग लग गई। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया।...

वीडियो : हल्द्वानी में दो कार डिवाइडर से टकराने के बाद पलटीं
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 15 Jan 2018 01:29 AM
ऐप पर पढ़ें

नैनीताल रोड पर डिग्री कॉलेज के पास एक डस्टर कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद कार उछलकर सड़क की दूसरी तरफ जा गिरी और उसमें आग लग गई। समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। हादसे को देखने के चक्कर में इससे आगे चल रही होंडा सिटी कार डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में घायल लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार शीशमहल निवासी अनुग्रह, हाईिडल निवासी ध्रुव और गुरुनानकपुरा निवासी बवनीत डस्टर कार से काठगोदाम से हल्द्वानी की तरफ डस्टर कार से आ रहे थे। रफ्तार तेज होने के कारण डिग्री कॉलेज के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह टक्कर के बाद सड़क की दूसरी ओर जा गिरी और धू-धू कर जलने लगी। कार में लगी आग को देखकर पेट्रोल पंपकर्मी दौड़े और आग बुझाकर कारसवार तीन लोगों को बाहर निकाला। वहीं आगे चल रही होंडा सिटी कार का ड्राइवर भी हादसे में घायल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें