ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकाशीपुर में चोरी की छह बाइक-स्कूटी समेत दो गिरफ्तार

काशीपुर में चोरी की छह बाइक-स्कूटी समेत दो गिरफ्तार

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को दबोच लिया। उनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक और एक स्कूटी बरामद हुई है। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया। शनिवार की शाम पुलिस टीम कुंडेश्वरी...

काशीपुर में चोरी की छह बाइक-स्कूटी समेत दो गिरफ्तार
हमारे संवाददाता ,काशीपुर। Sun, 16 Sep 2018 05:34 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान दो वाहन चोरों को दबोच लिया। उनके कब्जे से चोरी की पांच बाइक और एक स्कूटी बरामद हुई है। आरोपियों को कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया गया।
शनिवार की शाम पुलिस टीम कुंडेश्वरी तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रही थी। इस बीच दो बाइकों पर सवार युवकों को पुलिस ने रोका। पुलिस को देखकर बाइक सवारों ने भागने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर दोनों को दबोच लिया। युवक बाइक के कागज नहीं दिखा पाए। चेसिस नंबर की जांच करने पर पता चला कि एक बाइक आठ सितंबर को बहल्ला पुल सब्जी बाजार से चोरी हुई थी। दूसरी बाइक सुल्तानपुर पट्टी से चोरी की गई है। पूछताछ में युवकों ने अपना नाम ज्वाला नगर सिविल लाइंस, रामपुर निवासी संजय उप्रेती पुत्र मनोज कुमार और डेर का मझरा, मसवासी जिला रामपुर निवासी रिहान पुत्र अफसर बताया। सख्ती से पूछताछ के बाद पकड़े गए युवकों ने अन्य बाइक चोरी की बात स्वीकारी। पुलिस ने युवकों की निशानदेही पर चैती मेले परिसर में एक खंडहर से तीन बाइक और एक स्कूटी भी बरामद कर ली। एसआई कैलाश चंद्र नागरकोटी ने बताया कि संजय उप्रेती यहां चैती गांव निवासी अपने फूफा के पास आता रहता था। जबकि रिहान ने शंकरपुरी में किराये पर कमरा लिया हुआ था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें