ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीसामूहिक कुकर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

सामूहिक कुकर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

बरेली रोड स्थित एक गांव के युवक के साथ सामूहिक कुकर्म के मामले में कोतवाली में दो आरोपियों के खिलाफ धारा 377 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। शुक्रवार को...

सामूहिक कुकर्म मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीThu, 01 Oct 2020 08:32 PM
ऐप पर पढ़ें

बरेली रोड स्थित एक गांव के युवक के साथ सामूहिक कुकर्म के मामले में कोतवाली में दो आरोपियों के खिलाफ धारा 377 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने दोनों आरोपी गिरफ्तार कर लिए हैं। शुक्रवार को दोनों को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार बरेली रोड निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को सौंपी तहरीर में कहा कि 27 सितंबर की रात करीब 9.30 दो लोग घर के बाहर आकर उसके 20 साल के बेटे को अपने साथ ले गए। देर रात बेटा जख्मी हालत में घर पहुंचा। बुरी तरह जख्मी युवक पहले परिजनों को कुकर्म की बात बताने से डर गया। उसने परिजनों को बताया कि जिन दो लड़के पवन सिंह राजपूत और ताराचंद रखोलिया निवासी सुनालपुर अर्जुनपुर के साथ वह गया था, उन्होंने उसके साथ मारपीट की और कुकर्म का प्रयास किया। फिर जानमाल की धमकी देते हुए जंगल में फेंक गए। बाद में वह किसी प्रकार घर पहुंचा। परिजनों ने उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करा दिया। एसएसआई कश्मीर सिंह ने बताया कि मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ कुकर्म और मारपीट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा। मालूम हो कि मामले में बुधवार को ग्राम प्रधान संगठन अध्यक्ष रुकमणी नेगी, उपाध्यक्ष सचिन कुमार, सचिव संजना सोनकर तथा प्रधान केशव पंत के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र के लोग कोतवाली धमक गये थे। यहां उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा भी काटा था। प्रधानों को समझाते हुए सीओ शांतनु पराशर ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें