ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीहल्द्वानी: गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक खंभों से टकराया, बड़ा हादसा टला

हल्द्वानी: गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक खंभों से टकराया, बड़ा हादसा टला

काठगोदाम चौकी से आगे रविवार को सिलेंडरों से भरा ट्रक कार को बचाने के चक्कर में खंभों से टकराकर पलट गया। ट्रक के ऊपर ट्रांसफार्मर भी गिर पड़ा। गनीमत रही कि ट्रक में सिलेंडर गैस से भरे नहीं थे, नहीं तो...

हल्द्वानी: गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक खंभों से टकराया, बड़ा हादसा टला
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 12 Aug 2018 04:32 PM
ऐप पर पढ़ें

काठगोदाम चौकी से आगे रविवार को सिलेंडरों से भरा ट्रक कार को बचाने के चक्कर में खंभों से टकराकर पलट गया। ट्रक के ऊपर ट्रांसफार्मर भी गिर पड़ा। गनीमत रही कि ट्रक में सिलेंडर गैस से भरे नहीं थे, नहीं तो बड़ा हादसा हो सकता था।

काठगोदाम चौकी से आगे गुरुद्वारे के पास रविवार दोपहर एक कार को बचाने के चक्कर में गैस सिलेंडरों से भरा ट्रक बरसात में सड़क गीली होने के कारण रपटता हुआ खंभों से जा टकराया और पलट गया। इससे खंभों पर रखा ट्रांसफार्मर ट्रक के ऊपर गिर गया। दुर्घटना होते ही काठगोदाम क्षेत्र की बिजली गुल हो गई। गनीमत रही कि सिलेंडरों में गैस नहीं थी, नहीं तो बड़ा हादसा हो जाता। चौकी इंचार्ज डीएस मेहता ने मौके पर पहुंच ट्रक को रोड से किनारे करा ट्रैफिक चालू कराया। मौके पर पहुचे बिजली विभाग के जेई ने बताया कि दुर्घटना से बिजली की लाइनों, पोल और ट्रांसफार्मर क्षतिग्रस्त हो गया है। उन्होंने बताया कि इससे विभाग को लगभग 3 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें