ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबाजार खुलने का समय बढ़ने से व्यापारी खुश

बाजार खुलने का समय बढ़ने से व्यापारी खुश

प्रांतीय नगर उद्योग व्यापार मंडल ने बाजार खोलने के समय में एक घंटा बढ़ोतरी होने पर खुशी जताई है। साथ ही इसके लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार भी जताया...

बाजार खुलने का समय बढ़ने से व्यापारी खुश
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 28 Jun 2020 06:39 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रांतीय नगर उद्योग व्यापार मंडल ने बाजार खोलने के समय में एक घंटा बढ़ोतरी होने पर खुशी जताई है। साथ ही इसके लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का आभार भी जताया है।

संगठन के महानगर अध्यक्ष राजीव अग्रवाल और महामंत्री वीरेंद्र गुप्ता का कहना है कि बाजार खुलने का समय अब शाम को 8 बजे तक होने से व्यापारियों और ग्राहकों दोनों को इसका लाभ मिलेगा। लोग दूरदराज से भी आसानी से बाजार में खरीदारी करने आ सकेंगे। इसके अलावा सुबह 5 बजे से मॉर्निंग वॉक के लिए भी स्वीकृति मिलना काफी राहत की बात है। खुशी जताने वालों में उपाध्यक्ष प्रदीप भंडारी, सचिव हेम मेलकानी, अशोक वार्ष्णेय, मोहन जंतवाल, नितिन बोरा, रिसब पाठक, राजेश पुरी, राम प्रसाद कश्यप, चमन गुप्ता, मनोज शर्मा, गुलजीत नरूला, देवेंद्र कोहली, सजंय वर्मा, पीयूष अग्रवाल, मुकेश खंडेलवाल, आसिफ सिद्दीकी, कुंदन रावत, हाजी नफीस, विनोद आनंद, शंकर भुटियानी, विनोद सडाना, गोविन्द मंगल, सतीश भोला, खीमा शर्मा, राम सिंह जंगपांगी, मुकेश खन्ना आदि शामिल हैं।

फड़-खोखे वालों को भी मिले राहत : कुंवर

देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर का कहना है कि शासन-प्रशासन को छोटे व्यापारियों के हितों का भी ध्यान रखना चाहिए। एक ओर जहां बाजार शाम 8 बजे तक खोलने की स्वीकृति दे दी है, वही ठेले लगाने वाले छोटे कारोबारियों को राहत नहीं मिल पा रही है। मंगल पड़ाव सब्जी मंडी में 33 फीसदी दुकानें खोलने की परमिशन है। शनि बाजार, बुध बाजार समेत अन्य छोटे साप्ताहिक बाजारों में दुकानें लगाने वाले छोटे कारोबारियों को राहत देने की जरूरत है। यदि इस ओर ध्यान नहीं दिया गया तो ऐसे कारोबारियों पर गंभीर आर्थिक संकट आ जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें