ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीVIDEO: हल्द्वानी में अधिकारियों को दी आधार कार्ड अपडेट करने की टिप्स

VIDEO: हल्द्वानी में अधिकारियों को दी आधार कार्ड अपडेट करने की टिप्स

एफटीआई सभागार में आयोजित कार्यक्रम में समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को आधार कार्ड अपडेट करने की टिप्स दी गई। कहा गया कि इस कार्यशाला के बाद प्रदेशभर के जिला समाज कल्याण अधिकारी और जिला प्रोबेशन...

VIDEO: हल्द्वानी में अधिकारियों को दी आधार कार्ड अपडेट करने की टिप्स
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 25 Apr 2018 05:11 PM
ऐप पर पढ़ें

एफटीआई सभागार में आयोजित कार्यक्रम में समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को आधार कार्ड अपडेट करने की टिप्स दी गई। कहा गया कि इस कार्यशाला के बाद प्रदेशभर के जिला समाज कल्याण अधिकारी और जिला प्रोबेशन अधिकारी प्रदेशभर में चल रही समाज कल्याण विभाग की योजनाओं को आधार से लिंक करने के लिए जिम्मेदार होंगे।

बुधवार को एनआईसी देहरादून की टीम में एफटीआई सभागार में प्रदेशभर के जिला समाज कल्याण अधिकारी और जिला प्रोबेशन अधिकारियों को आधार कार्ड लिंक करने और उसे अपडेट करने की तकनीकी जानकारी अधिकारियों को दी। बताया गया कि समाज कल्याण विभाग की सभी योजनाओं से जुड़े लोगों को आधार कार्ड से लिंक किया जाना जरूरी है। आधार से लिंक किए बगैर वह योजनाओं का लाभ नहीं ले सकेंगे। इसलिए इस कार्यशाला के बाद प्रदेशभर में समाज कल्याण विभाग की योजनाओं से जुड़े लोगों को आधार कार्ड से लिंक करना व अपडेट करने की जिम्मेदारी समाज कल्याण अधिकारियों व जिला प्रोबेशन अधिकारियों की होगी। इसलिए उन्हें आधार कार्ड अपडेट करने की तकनीकी जानकारी होना जरूरी है। कार्यशाला में एनआईसी देहरादून से पहुंची अधिकारियों की टीम ने समाज कल्याण विभाग के अधिकारियों को आधार कार्ड अपडेट करने की तकनीकी जानकारी दी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें