ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरुद्रपुर में देह व्यापार में संलिप्त तीन युवतियां गिरफ्तार

रुद्रपुर में देह व्यापार में संलिप्त तीन युवतियां गिरफ्तार

मुख्य बाजार स्थित एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने सोमवार रात छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने होटल मैनेजर और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी होटल मैनेजर के खिलाफ मुकदमा...

रुद्रपुर में देह व्यापार में संलिप्त तीन युवतियां गिरफ्तार
हमारे संवाददाता,रुद्रपुर। Tue, 18 Sep 2018 01:55 PM
ऐप पर पढ़ें

मुख्य बाजार स्थित एक होटल में देह व्यापार की सूचना पर पुलिस ने सोमवार रात छापेमार कार्रवाई की। पुलिस ने होटल मैनेजर और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी होटल मैनेजर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक लमगड़ा अल्मोड़ा निवासी हरीश राम पुत्र दौलत राम यहां मुख्य बाजार स्थित मधुवन होटल में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। सोमवार रात पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि होटल में देह व्यापार का काम चल रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच होटल मैनेजर हरीश और तीन युवतियों को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान होटल में पुलिस के पहुंचने की भनक लगते ही मौके से चार-पांच युवक फरार हो गए। पुलिस के मुताबिक दो युवतियां परगना दक्षिण 24 कोलकाता की और एक युवती संजयनगर खेड़ा की रहने वाली है। बताया गया कि इन युवतियों को पश्चिम बंगाल की रिया नाम की एक युवती ने यहां भेजा था। इस दौरान उन्हें दस दिन के लिए 30-30 हजार रुपये दिए जाने की बात हुई। कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट ने बताया कि होटल के मैनेजर हरीश को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही तीन युवतियों को कॉउंसलिंग के लिए भेजा जा रहा है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें