ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीअल्मोड़ा में जंगल में घास काटने गई महिला को गुलदार ने मार डाला

अल्मोड़ा में जंगल में घास काटने गई महिला को गुलदार ने मार डाला

नगर से 15 किमी दूर चौखुटिया ब्लाक के बमनगांव के राजस्व गांव दड़माड़ के तोक पुरियागजार में गुलदार ने महिला पर हमला कर मार डाला। मृतका का शव मंगलवार को गांव के पास गधेरे में मिला। अफसरों ने शव को कब्जे...

अल्मोड़ा में जंगल में घास काटने गई महिला को गुलदार ने मार डाला
हिन्दुस्तान टीम,अल्मोड़ा। Tue, 18 Dec 2018 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर से 15 किमी दूर चौखुटिया ब्लाक के बमनगांव के राजस्व गांव दड़माड़ के तोक पुरियागजार में गुलदार ने महिला पर हमला कर मार डाला। मृतका का शव मंगलवार को गांव के पास गधेरे में मिला। अफसरों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। महिला सोमवार को घर से जंगल में घास काटने गई थी।
 गांव की हीरा देवी (53) पत्नी जसोद सिंह सोमवार सुबह करीब 10 बजे अपने घर से घास काटने के लिए जंगल गई थी। वह देर शाम तक वापस नहीं लौटी तो ग्रामीणों ने उसकी काफी खोजबीन की। उसका पता नहीं चल सका। मामले की जानकारी प्रशासन को दी गई। मंगलवार तड़के महिला का पुनियागजार के गधेरे में क्षत-विक्षत हालत में शव मिला। गुलदार की शिकार बनी हीरा देवी घर में अकेली रहती थी। महिला के पति जसोद सिंह चौखुटिया पटलगांव में इंटर कॉलेज के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी हैं। महिला के दो बेटियां और दो बेटे हैं। गांव वालों ने गुलदार को मारने के लिए शिकारी एवं पिंजरा लगाने की मांग की है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें