ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीगुब्बारे वाले की जान बचाने को पुलिस जवान ने दिया खून

गुब्बारे वाले की जान बचाने को पुलिस जवान ने दिया खून

एमबीपीजी कॉलेज के पास कार की टक्कर से घायल गुब्बारे बेचकर आजीविका चलाने वाले गरीब बिक्की की हालत नाजुक बनी हुई है। वह नैनीताल रोड स्थित कृष्णा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूंझ रहा है। सोमवार को...

गुब्बारे वाले की जान बचाने को पुलिस जवान ने दिया खून
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 27 Feb 2018 12:45 PM
ऐप पर पढ़ें

एमबीपीजी कॉलेज के पास कार की टक्कर से घायल गुब्बारे बेचकर आजीविका चलाने वाले गरीब बिक्की की हालत नाजुक बनी हुई है। वह नैनीताल रोड स्थित कृष्णा अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जूंझ रहा है। सोमवार को उसके ब्रेन का आपरेशन हुआ और टांग में रॉड डाली गई।

वैलेजली लॉज निवासी बिक्की (22) रविवार की शाम गुब्बारे बेचकर पैदल अपने घर की ओर जा रहा था। तभी सामने से तेज रफ्तार से आ रहे अल्टो कार चालक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। घटना में बिक्की के सर में गंभीर चोट लग गई और पैर टूट गया। कृष्णा अस्पताल में भर्ती बिक्की का डाक्टरों ने सोमवार को सर का आपरेशन किया। इसके अलावा उसके पैर में रॉड डाली गई। उसका ब्लड गु्रप बी पॉजिटिव था। इसी ब्लड गु्रप के पुलिस जवान महेश भट्ट को जब ब्लड की जरूरत होने की बात पता चली तो वह तुरंत ब्लड देने चले गए। भट्ट ट्रैफिक पुलिस में क्रेन आपरेटर हैं। भट्ट ने बताया कि उनके खून से यदि एक गरीब की जान बच जाएगी तो यह उनके लिए सबसे बड़ा पुण्य का काम होगा। कृष्णा अस्पताल के चिकित्सक डा. हरभजन सिंह ने बताया कि अभी बिक्की हालत चिंताजनक है। जब तक उसे होश नहीं आ जाता तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता। वहीं चौकी प्रभारी प्रताप सिंह नगरकोटी ने बताया कि कार चालक का डीएल निरस्थ करने के लिए भेज दिया है। जबकि कार को सीज किया गया है। बिक्की की ओर से तहरीर मिलने के बाद कार स्वामी और चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें