ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकाशीपुर में शिक्षक की पत्नी ने लगाई फांसी

काशीपुर में शिक्षक की पत्नी ने लगाई फांसी

एक शिक्षक की पत्नी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्राम अदाली खान धूमाकोट निवासी राजपाल उनियाल पुत्र राजे...

काशीपुर में शिक्षक की पत्नी ने लगाई फांसी
हमारे संवाददाता,काशीपुर। Sat, 06 Oct 2018 02:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एक शिक्षक की पत्नी ने संदिग्ध हालात में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
ग्राम अदाली खान धूमाकोट निवासी राजपाल उनियाल पुत्र राजे सिंह उनियाल सरई खेत में एक प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। बीते छह साल से वह सैनिक कॉलोनी निवासी अपने ससुर जगमोहन सिंह कंडारी के मकान के पास किराए के मकान में पत्नी पायल उनियाल व 15 वर्षीय इकलौते बेटे प्रज्ज्वल के साथ रह रहे हैं। शुक्रवार को शिक्षक राजपाल की पत्नी पायल ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे पायल के पिता जगमोहन सिंह कंडारी ने बताया कि प्रज्ज्वल की पढ़ाई के लिए उनकी बेटी, दामाद किराए के मकान में रहते हैं। बताया कि सुबह प्रज्ज्वल स्टेडियम जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन दोपहर तक घर नहीं वापस नहीं आया। 

कहीं बेटे का गम तो नहीं 
पायल के परिजनों ने बताया कि जब वे लोग कमरे में गए तब वहां देखा कि उनका बेटा एक पत्र छोड़कर गया था। जिसमें लिखा था कि वह अपनी मर्जी से कहीं जा रहा है। उसे तलाशने की कोशिश मत करना। आशंका जताई जा रही है पायल ने बेटे का पत्र पढ़ लिया होगा, जिसके बाद कदम उठाया होगा।

पति गए हुए थे ड्यूटी
पायल के पति राजपाल ड्यूटी पर सराई खेत गए हुए थे। हादसे के बाद राजपाल के ससुर जगमोहन सिंह कंडारी ने घटना की सूचना उन्हें दी। परिजनों ने बताया कि घर में किसी भी तरह की कोई अनबन नहीं थी। सब हंसी-खुशी रह रहे थे।   
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें