DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तराखंड › हल्द्वानी › नाबालिग छात्रा का अपहरण कर भाग रहे शिक्षक को लोगों ने धुना
हल्द्वानी

नाबालिग छात्रा का अपहरण कर भाग रहे शिक्षक को लोगों ने धुना

हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीPublished By: Admin
Tue, 04 Jul 2017 01:23 PM
नाबालिग छात्रा का अपहरण कर भाग रहे शिक्षक को लोगों ने धुना

पुलिस के अनुसार कालाढूंगी थाना क्षेत्र निवासी एक 9वीं की छात्रा सुबह घर से भाई की बाइक पर स्कूल के लिए निकाली। रास्ते में उसके भाई की बाइक खराब हो गई। इसके चलते छात्रा पैदल ही स्कूल जाने लगी। कुछ दूरी पर राजकीय पूर्व माध्यमिक विद्यालय धौना ओखलकांडा में तैनात कालाढूंगी वार्ड नंबर दो निवासी मोबीन खान ने छात्रा को स्कूल छोड़ने के बहाने अपनी कार में जबरन बैठा लिया और कार को हल्द्वानी की तरफ तेजी से ले जाने लगा।

उधर लोगों ने छात्रा को चिल्लाते हुए सुना तो कमलुवागांजा में कुछ लोगों को तुरंत फोन कर दिया। बजरंग दल से जुड़े नीरज बिष्ट, युगल शाह, गौरव बिष्ट, भाष्कर किरौला महेन्द्र निगलाटिया समेत कई ग्रामीण कमलुवागांजा चौराहे के पास इकठ्ठे हो गए और कार का इंताजार करने लगे। जैसे ही कार आती दिखाई दी, लोगों ने सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा कर दिया। मजबूरी में मोबीन को अपनी कार रोकनी पड़ी।

ग्रामीणों ने पूछताछ की तो उसने बताया कि वह छात्रा को किताबें दिलाने ले जा रहा था, जबकि छात्रा ने बताया कि वह जबरन उसे लाया है। इसके बाद ग्रामीणों का पारा चढ़ गया। उन्होंने मोबीन की जमकर धुनाई लगा दी और उसकी कार में तोड़फोड़ कर दी। बाद में मोबीन को पुलिस के हवाले कर दिया। मुखानी थाना इंचार्ज कमाल हसन ने बताया कि आरोपी के खिलाफ पॉक्सो, अपहरण समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

संबंधित खबरें