ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीटैक्सी चालक ने पंखे में लटककर खुदकुशी की

टैक्सी चालक ने पंखे में लटककर खुदकुशी की

भोटियापड़ाव पुलिस चौकी के अंतर्गत मल्ला गोरखपुर में रहने वाले टैक्सी चालक ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। चंपावत के देवीधुरा निवासी चालक यहां अपने ससुराल में रहता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर...

टैक्सी चालक ने पंखे में लटककर खुदकुशी की
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 23 Jun 2019 06:42 PM
ऐप पर पढ़ें

भोटियापड़ाव पुलिस चौकी के अंतर्गत मल्ला गोरखपुर में रहने वाले टैक्सी चालक ने पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली। चंपावत के देवीधुरा निवासी चालक यहां अपने ससुराल में रहता था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा है।

पुलिस के अनुसार कुंदन फर्त्याल (45) पुत्र लक्ष्मण सिंह निवासी देवीधुरा चंपावत परिवार के साथ यहां मल्ला गोरखपुर में अपने ससुराल में रहता था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि शनिवार शाम वह खाना खाने के बाद कुंदन अपने कमरे में सोने चला गया था। रविवार सुबह काफी देर तक कमरा नहीं खुला तो दरवाजा खटखटाया। अनहोनी की आशंका पर परिजनों ने तुरंत पुलिस बुला ली। भोटियापड़ाव पुलिस ने दरवाजे की कुंडी तोड़कर अंदर देखा तो पता चला कि वह पंखे से लटका था। बताया जा रहा है कि वह पिछले समय से अधिक नशा करने लगा था। भोटियापड़ाव चौकी प्रभारी भगवान सिंह महर ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें