ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीउपनलकर्मी: दून में हड़ताल खत्म, हल्द्वानी में जारी रखने का ऐलान

उपनलकर्मी: दून में हड़ताल खत्म, हल्द्वानी में जारी रखने का ऐलान

देहरादून में उपनल कर्मचारियों के हड़ताल खत्म करने की घोषणा के बाद रविवार को एसटीएच और मेडिकल कॉलेज के उपनल कर्मचारियों ने प्राचार्य, डीएम व एसएसपी...

उपनलकर्मी: दून में हड़ताल खत्म, हल्द्वानी में जारी रखने का ऐलान
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSun, 18 Apr 2021 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

एसटीएच और मेडिकल कॉलेज के उपनल कर्मचारियों की हड़ताल हल्द्वानी में लगातार 25वें दिन भी जारी रही। कर्मचारियों ने वर्चुलअल मीटिंग कर हड़ताल जारी रखने का निर्णय लिया। उधर, कर्मचारियों ने मामले में जिला प्रशासन को पत्र लिख कर अपनी मंशा जता दी है।

देहरादून में उपनल कर्मचारियों के हड़ताल खत्म करने की घोषणा के बाद रविवार एसटीएच और मेडिकल कॉलेज के उपनल कर्मचारियों ने प्राचार्य, डीएम और एसएसपी के नाम पत्र भेजा है। इसमें उन्होंने मांगें पूरी होने तक आंदोलन जारी रखने की बात कही है। इधर, कर्मचारियों की हड़ताल के बीच एसटीएच में तेजी से बढ़ रहे कोरोना मरीजों के चलते व्यवस्थाएं बेपटरी हो चुकी हैं, कर्मचारियों ने इस पर भी चिंता जताई, साथ ही कहा कि सरकार को उनकी मांगों के संबंध में सकारात्मक रूख अपनाना चाहिए। कर्मचारियों ने वर्चुअल मीटिंग कर आंदोलन जारी रखने का निर्णय लेते हुए 22 अप्रैल को कैबिनेट मीटिंग में उपनल कर्मचारियों के संबंध में सकारात्मक निर्णय की उम्मीद जताई। बैठक में नीरज हैडिया, चंदू कफलटिया, प्रताप सिंह बोरा, मनमोहन पाटनी, महेश कुमार, हेमा आर्या, यतींद्र जोशी, गौरव जोशी, उमा डांगी, राकेश कुमार, मीनाक्षी आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें