ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकोरोना केस बढ़ने पर लालकुआं में सख्ती शुरू

कोरोना केस बढ़ने पर लालकुआं में सख्ती शुरू

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने लालकुआं, बिंदुखत्ता काररोड व हल्दूचौड़ के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को सप्ताह में एक दिन शक्रवार...

कोरोना केस बढ़ने पर लालकुआं में सख्ती शुरू
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 18 Jan 2022 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

लालकुआं। संवाददाता

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने लालकुआं, बिंदुखत्ता काररोड व हल्दूचौड़ के व्यापारिक प्रतिष्ठानों को सप्ताह में एक दिन शक्रवार को पूर्ण रूप से बंद रखने का निर्णय लिया है।

मंगवार को उप जिला अधिकारी मनीष कुमार सिंह ने बताया कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए जिला प्रशासन ने सप्ताह में एक दिन बाजार पूर्ण रूप से साप्ताहिक बंदी करने का निर्णय लिया है। उन्होंने बताया बाजार बंद होने से भीड़ कम होगी और कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी आएगी। शहर में सैंपलिंग के बढ़ने के साथ कोरोना संक्रमण के मामले भी बढ़े हैं। हमारी प्राथमिकता है कि हर हालत में इस संक्रमण के प्रभाव को रोका जाए। इसके लिए शुक्रवार को लालकुआं, बिंदुखत्ता काररोड व हल्दूचौड़ क्षेत्रों का बाजार बंद रखने का फैसला लिया है। उप जिलाधिकारी ने क्षेत्र के व्यापारियों व आम नागरिकों से आह्वान किया कि वह प्रशासन के लिए निर्णय का सम्मान करते हुए बंदी के दिन घर पर ही रहे और कोविड नियमों का पूर्णतया पालन करें।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें