ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीराज्य के डिग्री कॉलेजों को 65 असिस्टेंट प्रोफेसर मिले

राज्य के डिग्री कॉलेजों को 65 असिस्टेंट प्रोफेसर मिले

उच्च शिक्षा विभाग को राज्य के डिग्री कॉलेजों के लिए 65 असिस्टेंट प्रोफेसर मिल गए हैं। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जंतु विज्ञान के 23 और इतिहास के 42 असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति की सूची जारी की...

राज्य के डिग्री कॉलेजों को 65 असिस्टेंट प्रोफेसर मिले
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 17 Feb 2020 08:16 PM
ऐप पर पढ़ें

उच्च शिक्षा विभाग को राज्य के डिग्री कॉलेजों के लिए 65 असिस्टेंट प्रोफेसर मिल गए हैं। उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने जंतु विज्ञान के 23 और इतिहास के 42 असिस्टेंट प्रोफेसरों की नियुक्ति की सूची जारी की है।

उत्तराखंड लोक सेवा आयोग हरिद्वार के सचिव राजेन्द्र कुमार ने इतिहास के 42 असिस्टेंट प्रोफेसरों की सूची जारी की है। इसमें सामान्य, ओबीसी व एसटी-एससी के चयनित अभ्यर्थियों को शामिल किया गया है। इसी प्रकार जंतु विज्ञान के 23 असिस्टेंट प्रोफेसरों की सूची जारी की है। उच्च शिक्षा निदेशक डॉ. एनपी माहेश्वरी ने बताया कि आयोग की ओर से जारी सूची के बाद अभ्यर्थियों का पुलिस सत्यापन व मेडिकल कराया जाएगा। इस प्रक्रिया में करीब एक माह से अधिक का समय लगेगा। दोनों प्रक्रिया संपन्न होने के बाद निदेशालय स्तर से उन्हे डिग्री कॉलेजों में तैनाती दी जाएगी। उन्होंने बताया कि आयोग की ओर से 800 से अधिक पदों पर नियुक्ति के लिए साक्षात्कर की प्रक्रिया चलाई जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें