ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरुद्रपुर में गर्भवती और पति पर टूटे बेलगाम पार्किंगकर्मी

रुद्रपुर में गर्भवती और पति पर टूटे बेलगाम पार्किंगकर्मी

जिला अस्पताल में पार्किंग ठेकेदार के कारिंदों ने छह दिन के भीतर दूसरी बार दबंगई दिखाई। गर्भवती मरीज को लाए कार सवार की गाड़ी रोक कर उन्हें अस्पताल में घुसने से पहले पर्ची कटाने के लिए भिड़ गए। मरीज को...

रुद्रपुर में गर्भवती और पति पर टूटे बेलगाम पार्किंगकर्मी
हमारे संवाददाता,रुद्रपुर (ऊधमसिंह नगर)। Mon, 14 Jan 2019 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला अस्पताल में पार्किंग ठेकेदार के कारिंदों ने छह दिन के भीतर दूसरी बार दबंगई दिखाई। गर्भवती मरीज को लाए कार सवार की गाड़ी रोक कर उन्हें अस्पताल में घुसने से पहले पर्ची कटाने के लिए भिड़ गए। मरीज को दिखाकर लौटने के बाद पर्ची की रकम देने की बात कहने पर आरोपियों ने एकजुट होकर महिला के पति से गाली-गलौज और मारपीट कर दी। यही नहीं, बीच बचाव कर रही गर्भवती से भी धक्का-मुक्की की गई। हैरानी की बात रही कि पूरे वाकये के दौरान पूरा जिला अस्पताल प्रशासन मूक दर्शक बना रहा। सुरक्षा के लिए तैनात रहने वाले होमगार्ड और पीआरडी जवान भी मदद के लिए नहीं आए। यह देखकर वहां मौजूद अन्य तीमारदारों ने बीचबचाव कर महिला और युवक को बचाया।
जानकारी के मुताबिक आवास विकास निवासी अजय अपनी गर्भवती पत्नी की तबीयत बिगड़ने पर डॉक्टर को दिखाने रविवार को साथी के साथ कार से जिला अस्पताल पहुंचे। अजय ने जैसे ही कार मुख्य द्वार से अंदर डाली तो वहां मौजूद पार्किंग ठेकेदार के गुर्गे ने कार रोक दी। मरीज की हालत की दुहाई देते हुए अजय ने वापसी में पर्ची कटाने का आग्रह किया तो ठेकेदार के कारिंदा का पारा चढ़ गया। उसने तुरंत वहां घूम रहे अपने साथियों को बुलाकर अजय से अभद्रता और गाली-गलौज शुरू कर दी। अजय ने विरोध जताया तो आरोपियों ने तीमारदार से हाथापाई कर दी। इस दौरान अजय की पत्नी ने बीच बचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने उससे भी धक्का-मुक्की कर दी। मौजूद अन्य लोगों ने बचाव कर मामला शांत कराया।

जिला अस्पताल में तीमारदारों से अभद्रता और मारपीट का मामला संज्ञान में नहीं है। लिखित शिकायत पर ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
-डॉ. टीडी रखोलिया, पीएमएस, जिला अस्पताल  
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें