ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीयुवक को दुबई भेजने के नाम पर 1.10 लाख रुपये ठगे

युवक को दुबई भेजने के नाम पर 1.10 लाख रुपये ठगे

ग्राम सिसैया में युवक को दुबई भेजने के नाम पर गांव के ही व्यक्ति ने 1.10 लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। मो. अकील पुत्र मो. हबीब ने कोतवाली...

युवक को दुबई भेजने के नाम पर 1.10 लाख रुपये ठगे
हमारे संवाददाता,सितारगंज (ऊधमसिंह नगर)। Tue, 13 Nov 2018 05:06 PM
ऐप पर पढ़ें

ग्राम सिसैया में युवक को दुबई भेजने के नाम पर गांव के ही व्यक्ति ने 1.10 लाख रुपये हड़प लिए। पीड़ित ने इस संबंध में कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।
मो. अकील पुत्र मो. हबीब ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा है कि उसके पुत्र मो. अजहर अंसारी को दुबई भेजने के लिए गांव के व्यक्ति ने इज्जतनगर बरेली के व्यक्ति के साथ उससे 1.10 लाख रुपये लिए। 35 हजार रुपये प्रति माह दुबई में वेतन वाली नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया। आरोप लगाया कि उनके लगातार दबाब के बाद उसके पुत्र को दुबई जाने के लिए वीजा व टिकट दिया गया। वीजा व टिकट लेकर उसका पुत्र दिल्ली एयरपोर्ट गया। वहां वीजा और टिकट फर्जी निकले। बाद में समझौता हुआ कि उसे दुबई भेज नौकरी लगा देंगे। 20 सितम्बर को टूरिस्ट वीजा लगवाकर उसका पुत्र दुबई चला गया। वहां व्यक्ति के बारे में पता किया तो नहीं मिला। धोखा होने का अहसास होने पर उसका पुत्र 29 अक्तूबर को वापस लौटा। मो. अकील ने बताया कि रुपये वापस मांगने पर उसे धमकाया जा रहा है। एसआई धीरज वर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।        

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें