ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीरोहन के परिजनों ने झूठा फंसाने का आरोप लगाया

रोहन के परिजनों ने झूठा फंसाने का आरोप लगाया

बाजपुर के बन्नाखेड़ा में नकली शराब फैक्ट्री चलाने के आरोप में तीन आरोपियों के बाद गिरफ्तार एमबीपीजी के पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारी और भाजपा नेता रोहन कपकोटी के माता-पिता और परिजनों ने उसे झूठा फंसाने का...

रोहन के परिजनों ने झूठा फंसाने का आरोप लगाया
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीThu, 17 Oct 2019 07:43 PM
ऐप पर पढ़ें

बाजपुर के बन्नाखेड़ा में नकली शराब फैक्ट्री चलाने के आरोप में तीन आरोपियों के बाद गिरफ्तार एमबीपीजी के पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारी और भाजपा नेता रोहन कपकोटी के माता-पिता और परिजनों ने उसे झूठा फंसाने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि रोहन का नकली शराब की फैक्ट्री चलाने वालों से कोई संबंध नहीं है। वह इस मामले में एसएसपी ऊधमसिंह नगर और डीआईजी से मिलेंगे।

रोहन के पिता दीवान सिंह कपकोटी और बहन कमला का कहना है कि रोहन को कुछ लोगों ने जबरदस्ती फंसाया है। बन्नाखेड़ा में अवैध शराब की फैक्ट्री चलाने के मुख्य आरोपी गुरुवचन सिंह, जसवंत सिंह और अमरीक सिंह से रोहन का कोई संबंध नहीं है। यहां तक कि रोहन तीनों आरोपियों को जानता तक नहीं है। पिछले दिनों एक सोनू नाम का व्यक्ति रोहन की कार ले गया था। रोहन अपनी कार वापस लेने के लिए कई बार उसके चक्कर काटता रहा, लेकिन वह टालता रहा। उन्होंने बताया कि रोहन का अवैध शराब के कारोबार से दूर-दूर तक कोई लेना-देना नहीं है। वह मामले को उच्चाधिकारियों के समक्ष रखेंगे। बता दें कि पंचायत चुनाव से ठीक पहले पहली अक्तूबर को बाजपुर बन्नाखेड़ा में पुलिस ने अवैध शराब फैक्ट्री पकड़ी थी। फैक्ट्री चलाने वाले तीनों आरोपियों को पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया था। मामले में रोहन कपकोटी का नाम सामने आने के बाद पुलिस उसे भी गिरफ्तार कर चुकी है। इसके अलावा दो और लोगों के नाम पुलिस को मिले हैं। पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिशें दे रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें