ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीअनुसूचित जाति के लोगों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर कार्रवाई की मांग

अनुसूचित जाति के लोगों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर कार्रवाई की मांग

अनुसूचित जाति के लोगों के साथ जनसभा में अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गयी है। भाजपा विगत कुछ दिनों से लगातार मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से एक विडियो प्रकाश में आया...

अनुसूचित जाति के लोगों पर अभद्र टिप्पणी करने वाले पर कार्रवाई की मांग
लाइव हिन्दुस्तान टीम, हल्द्वानी Tue, 17 Mar 2020 05:49 PM
ऐप पर पढ़ें

अनुसूचित जाति के लोगों के साथ जनसभा में अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी गयी है। भाजपा विगत कुछ दिनों से लगातार मुझे सोशल मीडिया के माध्यम से एक विडियो प्रकाश में आया के दौरान अनुसूचित जाति समाज को अपने शब्दों से जातिगत रूप से भत्यधिक अपमानित करते हए समाज के प्रति घृणा का भाव रखते हऐ चीखते हऐ माईक में बोलता है कि ये अनुसूचित समाज के लोग जिन्हें आरक्षण मिलता है वो हमार तो दस्तखत भी सही से करना अभी तक नही आता है। मंगलवार को भाजपा नेता समीर आर्या के नेतृत्व में लोगों के उक्त व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की मांग की है। 

मामले में भाजपा नेता समीर आर्या ने बताया उक्त व्यक्ति के बारे में जो मैंने व्यक्तिगत रूप से जानकारी प्राप्त की तो पता चला कि उक्त व्यक्ति जिनका नाम दीपक जोशी अनिकेत विहार लेन नंबर-1, मोथरोवाला देहरादून का रहने वाले है। में और व मेरा सम्पूर्ण समाज जिन्हें आरक्षण मिलता है एससी और एसटी समुदाय के सभी साथी अत्यधिक आहत हैं तथा अपने आपको समाज में जातिगत रूप से अत्यधिक अपमानित महसूस कर रहे हैं। इन शब्दों से हमारा ही नहीं अपितु देश के संविधान निर्माता बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर,  देश के संविधान हमारे देश के प्रथम नागरिक महामाहिम राष्ट्रपति, राज्यपाल, केंद्रीय मंत्री गणों, सांसदों,  भारत सरकार व प्रदेश सरकार में कार्यरत अनेकों विभागों में आधिकारिक पदों में सरकारी अर्धसकारी व प्राईवेट सेक्टर में अपनी सेवा दे रहे लाखों कर्मचारियों,  छात्रों, व्यापारियों को जातिगत रूप से अपमानित किया गया है। बताया कि ऐसे लोगों की वजह से ही दंगा होता है। इस दौरान दर्जनों लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें