ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीविकास प्राधिकरणों को खत्म करने की सिफारिशों का स्वागत

विकास प्राधिकरणों को खत्म करने की सिफारिशों का स्वागत

जिला स्तरीय विकास प्राधिकरणों को खत्म करने की विधानसभा कमेटी की सिफारिशों का देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने स्वागत किया है। इसे उन्होंने अपने संगठन की जीत भी बताया। क्योंकि इसके लिए पूर्व में संगठन...

विकास प्राधिकरणों को खत्म करने की सिफारिशों का स्वागत
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 10 Oct 2020 05:42 PM
ऐप पर पढ़ें

जिला स्तरीय विकास प्राधिकरणों को खत्म करने की विधानसभा कमेटी की सिफारिशों का देवभूमि उद्योग व्यापार मंडल ने स्वागत किया है। इसे उन्होंने अपने संगठन की जीत भी बताया। क्योंकि इसके लिए पूर्व में संगठन कई बार आंदोलन कर चुका है।

शनिवार को एसडीएम कोर्ट के निकट संगठन के ऑफिस में बैठक के दौरान संस्थापक अध्यक्ष हुकुम सिंह कुंवर ने कहा कि उनका संगठन लंबे समय से जिला स्तरीय विकास प्राधिकरणों को समाप्त करने की मांग कर रहा था। इसके लिए कई बार सरकार को ज्ञापन और बुद्ध पार्क में धरना-प्रदर्शन भी किया गया। सरकार को इसको जनहित में समाप्त कर पुरानी विनियमित नियमावली लागू करनी चाहिए। कहा कि इससे आम जनता को काफी राहत मिलेगी और घूसखोरी पर अंकुश लगेगा। इस दौरान कार्यकारी अध्यक्ष अनिल खंडेलवाल, प्रदेश महामंत्री राजकुमार केसरवानी, भवाली के अध्यक्ष सूरज मेहरा, भीमताल के संदीप पांडे, हल्द्वानी महानगर के घनश्याम वर्मा, यातायात नगर के राजकुमार नेगी, हल्द्वानी ग्रामीण के हर्ष जलाल, लालकुआं के दीवान सिंह बिष्ट, रामनगर के हेम भट्ट, कोऑर्डिनेटर जगमोहन चिलवाल, कुमाऊं प्रक्ता हरजीत चड्ढा, आफताब हुसैन, मुकेश बेलवाल, रमेश जोशी, रवि गुप्ता, अजय कृष्ण गोयल, हिमांशु मेर, विनोद गोयल आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें