ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीक्वारंटाइन राहत शिविर में कपड़े और अन्य सामान बांटा

क्वारंटाइन राहत शिविर में कपड़े और अन्य सामान बांटा

प्रशासन की ओर से नगर में बनाए गए क्वारंटाइन राहत शिविरों में रह रहे लोगों के पास पर्याप्त कपड़े और दैनिक उपयोग के सामान नहीं होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई ऐसे लोग...

क्वारंटाइन राहत शिविर में कपड़े और अन्य सामान बांटा
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 13 Apr 2020 04:19 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रशासन की ओर से नगर में बनाए गए क्वारंटाइन राहत शिविरों में रह रहे लोगों के पास पर्याप्त कपड़े और दैनिक उपयोग के सामान नहीं होने के कारण उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। कई ऐसे लोग हैं, जो कई दिनों से एक ही जोड़ी कपड़े पहने हुए हैं। इनकी समस्या को देखते हुए सोमवार को मानवता कल्याण सेवा समिति ने इन्हें कपड़े एवं अन्य सामान दिया।

सेवा समिति ने एमबी इंटर कॉलेज में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में रह रहे लोगों को कपड़े, गमछे, साबुन और टूथपेस्ट समेत अन्य सामग्री उपलब्ध कराई। समिति के भोला भंडारी ने बताया कि यह सामान समिति और लोगों के सहयोग से बांटा गया। उन्होंने यह सामग्री शिविर व्यवस्थापक महिला सब इंस्पेक्टर विजय चौधरी को सौंपी। इस मौके पर समिति अध्यक्ष श्याम सिंह परिहार, कोषाध्यक्ष सावन भंडारी, भावना भंडारी, विमला परिहार, रीता साह, कुसुम रावत, दीपक खत्री, रश्मि पंत, बबलू, भारत आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें