ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीपुलभट्टा पुलिस ने 60 लाख की स्मैक के साथ तीन आरोपी पकड़े

पुलभट्टा पुलिस ने 60 लाख की स्मैक के साथ तीन आरोपी पकड़े

पुलभट्टा पुलिस ने नशे के तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 573 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई है। शुक्रवार को एएसपी देवेंद्र पींचा ने मामले का खुलासा करते...

पुलभट्टा पुलिस ने 60 लाख की स्मैक के साथ तीन आरोपी पकड़े
हमारे संवाददाता,किच्छा (ऊधमसिंह नगर)। Fri, 23 Nov 2018 01:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पुलभट्टा पुलिस ने नशे के तीन कारोबारियों को गिरफ्तार कर उनके पास से 573 ग्राम स्मैक बरामद की। पुलिस ने इसकी कीमत लगभग 60 लाख रुपये बताई है।
शुक्रवार को एएसपी देवेंद्र पींचा ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पुलभट्टा थाने की एंटी ड्रग्स टास्क फोर्स ने वाहन चेकिंग के दौरान बाइक पर सवार अकरम पुत्र बाबू एवं इकरार पुत्र वसीर निवासी फतेहगंज बरेली को पकड़ लिया। पुलिस ने उनके पास से 273 ग्राम स्मैक बरामद की। आरोपियों से पूछताछ करने के बाद पुलिस ने नन्हे पुत्र अजीमुल्ला निवासी फतेहगंज बरेली को ग्राम बरा के पास से 300 ग्राम स्मैक के साथ गिरफ्तार कर लिया। एएसपी ने बताया कि आरोपी रुद्रपर एवं किच्छा में स्मैक की सप्लाई देने आ रहे थे। उन्होंने बताया कि पुलिस मुख्य सप्लायर की तलाश कर रही है। पुलभट्टा पुलिस टीम में सीओ हिमांशु शाह, एसओ विद्यादत्त जोशी, सब इंस्पेक्टर अशोक सिंह, जितेंद्र बिष्ट, प्रकाश भट्ट, कैलाश देव, जीसी पांडे, चंद्र प्रकाश बाबड़ी आदि थे। पुलिस टीम को आईजी ने पांच हजार, एसएसपी ने ढाई हजार एवं एएसपी ने डेढ़ हजार रुपये देने की घोषणा की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें