ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबागेश्वर में पटवारी महासंघ का तहसील परिसर में प्रदर्शन

बागेश्वर में पटवारी महासंघ का तहसील परिसर में प्रदर्शन

दस सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्व उपनिरीक्षक और राजस्व सेवक संघ ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी...

बागेश्वर में पटवारी महासंघ का तहसील परिसर में प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीTue, 12 Dec 2017 06:29 PM
ऐप पर पढ़ें

दस सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्व उपनिरीक्षक और राजस्व सेवक संघ ने प्रदर्शन किया। उन्होंने सरकार पर अनदेखी का आरोप लगाया। जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी।

राजस्व उप निरीक्षकों और राजस्व सेवकों ने तहसील परिसर में जोरदार प्रदर्शन किया। उन्होंने वेतन विसंगति दूर करने, समान कार्य का समान वेतन देने, राजस्व पुलिस के उच्चीकृत वेतनमान को एक जनवरी 2006 से अनुमन्य किए जाने, सेवा नियमावली में संसोधन करने, सेवा निवृत तहसीलदारों और नायब तहसीदारों को संविदा पर नहीं रखने, नायब तहसीलदारों के रिक्त पदों को पुलिस विभाग की तर्ज पर संवर्गीय कर्मिकों की विभागीय परीक्षा के माध्यम से भरने की व्यवस्था करने, राजस्व सेवकों के पदों को डाईंग कैडर से मुक्त करते हुए रिक्त पदों पर भर्ती करने, तहसील दार, नायब तहसीलदार के रिक्त पदों पर डीपीसी कराने, राजस्व निरीक्षक के क्षेत्रों का पुर्नगठन करने, नायब तहसीलदार के पदों पर कलक्ट्रेट लिपिकीय संवर्ग, संग्रह अमीनों के कोट दिए जाने की मांग को नामंजूर करने और राजस्व निरीक्षकों के प्रशिक्षण आदि की मांग को पूरा करने की गुहार लगाई। उन्होंने जल्द मांग पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी। इस मौके पर जिलाध्यक्ष जगदीश परिहार, विजयपाल सिंह मेहता, आनंद पुरी, त्रिभुवन बोरा, कुंदन मेहता, सुरेश राठौर, मोहन भाकुनी, संजय कुमार, चंद्र सिंह, रमेश चंद्र, भूपाल सिंह मटियानी, युवराज गोस्वामी, पंकज साह आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें