ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीमानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध किया

मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध किया

सामाजिक सरोकार रखने वाले बुद्धिजीवियों और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विभिन्न संगठनों ने विरोध किया है। मामले में राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर गिरफ्तारी पर रोक लगाने व गैर जनवादी कार्यवाही...

मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विरोध किया
कार्यालय संवाददाता ,हल्द्वानी। Thu, 30 Aug 2018 05:09 PM
ऐप पर पढ़ें

सामाजिक सरोकार रखने वाले बुद्धिजीवियों और मानवाधिकार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी का विभिन्न संगठनों ने विरोध किया है। मामले में राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजकर गिरफ्तारी पर रोक लगाने व गैर जनवादी कार्यवाही पर रोक लगाने की मांग की है।
गुरुवार को क्रांतिकारी लोग संगठन, परिवर्तनकामी छात्र संगठन, प्रगतिशील महिला एकता केन्द्र के कार्यकर्ताओं ने एसडीएम एपी वाजपेयी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेजा। इस दौरान कार्लोस के पीपी आर्या ने कहा कि दलितों, आदिवासियों और मजदूरों - मेहनतकशों के हितों की बात करने वालों का उत्पीड़न किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि समाज में डर का माहौल है। ताकतवार लोगों की निरंकुशता बढ़ रही है। संगठनों ने राष्ट्रपति से मानवधिकारों की बात करने वाले इन कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर रोक लगाने के साथ गैर जनवादी कार्यवाहियों पर रोक लगाने की मांग की है। इस दौरान उमेश चन्द्र, नीता, अभीत, विपिन, राजेन्द्र, टीआर पांडे, रियासत, उमेश, पीपी आर्या, प्रकाश, उमेश चंदौला, मोहन, पीके आर्या आदि मौजूद रहे।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें