DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एबीवीपी की पूनम बवाड़ी ने वरिष्ठों पर फोड़ा हार का ठीकरा

डीएसबी परिसर में छात्रसंघ अध्यक्ष पद पर एबीवीपी प्रत्याशी की हार के बाद सोमवार को कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। चुनाव में हार के लिए एबीवीपी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया। संगठन की मजबूती के लिए हार का कारण बने इन सभी कार्यकर्ताओं को संगठन से बाहर करने की मांग उठाई।
जिला सह संयोजक भाष्कर बोहरा की अध्यक्षता में संपन्न हुई बैठक में डीएसबी परिसर से परिषद से प्रत्याशी रही पूनम बवाड़ी के हार के कारणों की समीक्षा की गई। अध्यक्ष प्रत्याशी बवाड़ी ने आरोप लगाया कि संगठन के पदाधिकारियों का समर्थन न मिलने से उनकी पराजय हुई। उन्होंने परिषद के प्रांत संपर्क प्रमुख निखिल बिष्ट, विभाग सह संयोजक मोहित रौतेला, नगर मंत्री भीमताल शिवानी पोखरिया, नगर मंडल अध्यक्ष नैनीताल विकास जोशी, जिला मंत्री जितेंद्र बंगारी पर चुनाव में समर्थन न देने का आरोप लगाया। कार्यकर्ताओं ने उच्चाधिकारियों से उक्त प्रकरण की जांच कर इनके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई करने की मांग उठाई। चेतावनी दी कि उचित कार्रवाई न होने पर आगामी चुनावों में परिषद समर्थन नहीं करेगी। 

आरोपों को निराधार बताया 
एबीवीपी के प्रांत संपर्क प्रमुख निखिल बिष्ट ने उन पर लगाए गए आरोप को निराधार बताया है। कहा कि इससे पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा को ठेस पहुंची है। वरिष्ठ पदाधिकारियों को इससे अवगत कराएंगे। वहीं विभाग संयोजक मोहित रौतेला का कहना है कि उन्होंने हमेशा से ही संगठन की मजबूती के लिए कार्य किया है और आगे भी करते रहेंगे। अन्य पदाधिकारियों ने भी असहयोग करने के आरोपों को निराधार बताया है।   

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Poonam Bawadi of ABVP fixes defeat on senior players