DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुनस्यारी में बर्फबारी के बाद माइनस 5 डिग्री पहुंचा तापमान

जिले में एक बार फिर मौसम का मिजाज बदल गया है। आसमान में दिन भर बादल छाए रहे, जिस कारण ठंड में भारी इजाफा हुआ है। ठंड बढ़ने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। मुनस्यारी के उच्च हिमालयी क्षेत्रों में हो रही लगातार बर्फबारी से तापमान माइनस 5 डिग्री पहुंच गया है। 
जिला मुख्यालय में रविवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहने से ठंडक बढ़ गई है। कड़ाके की ठंड के कारण लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा। सुबह और शाम कई दिनों से पहले ही ठंड पड़ रही थी। अचानक बदले मौसम ने ठंड को और अधिक बढ़ा दिया है। बर्फीली हवाएं चलने से क्षेत्र में कड़ाके की ठंड का प्रकोप है। अधिकतर लोग ठंड से बचने के लिए घरों में ही दुबके रहे, जिस कारण बाजार में भी भीड़भाड़ कम रही। जिन लोगों ने जरूरी काम से बाजार का रुख किया, उन्हें भी ठंड ने खूब परेशान किया। बादल छाने से तापमान में भारी गिरावट आई है। मुख्यालय में दिन का अधिकतम तापमान 16 और न्यूनतम 7 डिग्री सेल्सियस पहुंच रहा है तो रात में न्यूनतम तापमान 4 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया।
दूसरी ओर, मुनस्यारी में रविवार सुबह से ही बर्फबारी शुरू हो गई। इसके अलावा राजरंभा, हंसलिंग, खलिया में पहले से ही बर्फबारी जारी है। बर्फबारी के चलते पूरा मुनस्यारी क्षेत्र ठंड की आगोश में समा गया। भारी बर्फबारी के कारण तापमान में  गिरावट आई है। रविवार को मुनस्यारी का न्यूनतम तापमान माइनस 5 डिग्री सेल्सियस पहुंच गया। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Pithoragarh Snowfall in Munasyari minus 5 degrees Celsius temperature cloudy throughout the day heavy rise in the cold