ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीबनबसा में दुष्कर्म का आरोपी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

बनबसा में दुष्कर्म का आरोपी फार्मासिस्ट गिरफ्तार

अतिरिक्त स्वास्थ केन्द्र बनबसा में तैनात फार्मासिस्ट दयाशंकर गुप्ता को पुलिस ने गिरप्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पूर्व आरोपी का टनकपुर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया। मामला सामने आने से...

बनबसा में दुष्कर्म का आरोपी फार्मासिस्ट गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 27 Jul 2018 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

अतिरिक्त स्वास्थ केन्द्र बनबसा में तैनात फार्मासिस्ट दयाशंकर गुप्ता को पुलिस ने गिरप्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पूर्व आरोपी का टनकपुर अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराया गया। मामला सामने आने से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है।

गुरुवार को क्षेत्र की एक महिला गर्भावस्था जांच के सिलसिले में बनबसा के सरकारी अस्पताल पहुंची थी। उस महिला का आरोप है कि अस्पताल में तैनात फार्मासिस्ट दयाशंकर गुप्ता ने एकांत कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म के आरोप में एफआईआर दर्ज की थी। एसओ राजेश पांडेय ने बताया कि शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। इधर, तमाम संगठनों ने इस घटना की कड़ी निंदा की है। गौरव सेनानी कल्याण समिति बनबसा-टनकपुर के अध्यक्ष कैप्टन भानी चन्द ने दुष्कर्म के आरोपी फार्मासिस्ट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग उठाई है। उन्होंने कहा कि अस्पताल जैसी महफूज जगहों पर महिला अपराध सामने आना चिंता का विषय है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें