ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीसोमेश्वर में सुनीता की मौत पर परिजनों ने पुलिस से की जांच की मांग

सोमेश्वर में सुनीता की मौत पर परिजनों ने पुलिस से की जांच की मांग

थाना क्षेत्र सोमेश्वर के अर्जुनराठ गांव में सुनीता देवी की आत्महत्या के मामले को लेकर उसके परिजनों ने सोमेश्वर थाने में पहुंचकर पुलिस से शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मामले की जांच...

सोमेश्वर में सुनीता की मौत पर परिजनों ने पुलिस से की जांच की मांग
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीMon, 22 Jan 2018 01:24 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र सोमेश्वर के अर्जुनराठ गांव में सुनीता देवी की आत्महत्या के मामले को लेकर उसके परिजनों ने सोमेश्वर थाने में पहुंचकर पुलिस से शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की। उन्होंने कहा कि मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

ज्ञात हो कि पिछले सप्ताह सुनीता ने ज़हरीला पदार्थ खा लिया था। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई थी। इस मामले में सुनीता के पिता की ओर से पुलिस में दहेज हत्या और दहेज उत्पीड़न की तहरीर दी गई थी। मामले में अभी तक कोई कार्यवाही नहीं हो पायी है। सोमवार को सुनीता के परिजनों ग्रामीणों के साथ थाने पहुंचकर थानाध्यक्ष संजय गर्ब्याल से मुलाकात की। उन्होंने दोषियों के खिलाफ शीघ्र कार्यवाही करने की मांग की।

थानाध्यक्ष संजय गर्ब्याल का कहना है कि सुनीता के मामले की जांच सीओ अल्मोड़ा कर रहे हैं। परिजनों को बता दिया गया है कि मामले की जांच जारी है। इसमें थाना पुलिस की कोई भूमिका नहीं है। जबकि सुनीता के परिजनों ने मामले में पुलिस की कार्यवाही को नाकाफ़ी बताया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें