ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीगलत तरीके से मतदाता पहचान पत्र बनाने पर नपेंगे अफसर : एसडीएम

गलत तरीके से मतदाता पहचान पत्र बनाने पर नपेंगे अफसर : एसडीएम

मतदाता पहचान पत्र बनाने में धांधली करने वाले अफसरों अब खैर नहीं है। अगर लोगों का तरीके से मतदाता पहचान पत्र बनाने का मामला सामने आता है तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी के...

गलत तरीके से मतदाता पहचान पत्र बनाने पर नपेंगे अफसर : एसडीएम
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 19 Sep 2018 01:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मतदाता पहचान पत्र बनाने में धांधली करने वाले अफसरों अब खैर नहीं है। अगर लोगों का तरीके से मतदाता पहचान पत्र बनाने का मामला सामने आता है तो संबंधित अधिकारी और कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। एसडीएम सुंदर सिंह बिष्ट ने निर्वाचन के संबंध में की गई बैठक में यह बात कही।

बुधवार को एसडीएम सुंदर सिंह ने तहसील सभागार में अधिकारियों के साथ निर्वाचन के संबंध में बैठक की। उन्होंने बताया कि सभी 88 बूथ प्रभारी अपने कार्यों को ईमानदारी और स्वच्छता पूर्वक करें। कहा कि किसी भी व्यक्ति का गलत तरीके से वोटर कार्ड न बनाएं। उन्होंने कहा कि गलत तरीके से लोगों को मतदाता पहचान पत्र बनाने वाले अफसरों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की जाएगी। एसडीएम बिष्ट ने कहा कि 1जनवरी 2019 को 18 साल वर्ष की आयु पूरी कर चुके या 3 महीने से कम उम्र वाले युवक-युवतियों के वोटर कार्ड अनिवार्य रूप से बनाएं जाएं। साथ ही क्षेत्र के नजदीकी इंटर कॉलेज में जाकर बच्चों का डाटा लेकर मतदाता पहचान पत्र के प्रति जागरूकता अभियान चलाएं। ताकि सभी को वोटर कार्ड लाभ मिल सके। उन्होंने कहा कि इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। कहा कि काम के प्रति लापरवाही करने लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। यहां उपखंड विकास अधिकारी मोहन नाथ गोस्वामी, दयाल गिरी गोस्वामी, दिगंबर नाथ गोस्वामी, हरीश रावत, भुवन ममगाईं, प्रकाश सिंह समेत कई लोग मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें