ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीकालाढूंगी में अब रोज खुलेगा पूरा बाजार

कालाढूंगी में अब रोज खुलेगा पूरा बाजार

लॉकडाउन 4 की नई गाइडलाइन के बाद अब कालाढूंगी का पूरा बाजार खुलेगा। बाजार के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करना...

कालाढूंगी में अब रोज खुलेगा पूरा बाजार
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीWed, 20 May 2020 12:09 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन 4 की नई गाइडलाइन के बाद अब कालाढूंगी का पूरा बाजार खुलेगा। बाजार के समय में कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग का कड़ाई से पालन करना होगा।

बाजार को लेकर मंगलवार को एसडीएम विजय नाथ शुक्ल और सीओ पंकज गैरोला तथा थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने बैठक लेकर जानकारी दी कि अब एक साथ पूरा बाजार खुल सकेगा। बैठक में नगर पंचायत कर्मी व व्यापार मंडल के पदाधिकारी मौजूद रहे। एसडीएम शुक्ल व सीओ गैरोला ने कहा कि शासन के निर्देशों का कड़ाई से पालन करना होगा तथा सोशल डिस्टेंसिंग व सेनाटाइज एवं मास्क का पूरा ख्याल रखना दुकानदार व ग्राहक की जिम्मेदारी है। बताया कि केंद्र की गाइडलाइन के अनुसार होटल, रेस्टोरेंट, मॉल, फास्ट फूड, चाय की दुकान आदि प्रतिबंधित दुकान नहीं खुल सकेंगी। होटल की रसोई खुलेंगी और होम डिलीवरी की जा सकती है। थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने कहा कि आदेशों का पालन न करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी तथा बिना मास्क बाजार या बाहर घूमने वालों के चालान किये जायेंगे। बैठक में बताया गया कि बार्बर और सैलून की दुकानों के खोलने की अनुमति हुई है परंतु थानाध्यक्ष द्वारा सभी बार्बर के साथ बैठक कर दिशा निर्देश देने के बाद ही दुकान खुल सकेंगी। बैठक में एलआईयू प्रभारी महेंद्र सिंह नेगी, नगर पंचायत लिपिक भोपाल बोरा, प्रांतीय उद्योग व्यापार मंडल अध्यक्ष मयंक मेहरा, देवभूमि व्यापार मंडल अध्यक्ष पुष्कर खनायत, वकील अहमद, शाकिर हुसैन, कैलाश बुधलाकोटी, सीमा जोशी, मो. मेहताब, राजेंद्र सिंह नेगी, चंद्र शेखर कांडपाल, नंद राम,नदीम अहमद, कवि अग्रवाल, मो, शहजाद पूरन जोशी शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें