ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीधारचूला में 4.8 किलो चरस के साथ नेपाली गिरफ्तार

धारचूला में 4.8 किलो चरस के साथ नेपाली गिरफ्तार

एसओजी टीम ने धारचूला के पास से एक नेपाली व्यक्ति को चार किलो आठ सौ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई चरस पिथौरागढ़ से होते हुए तराई क्षेत्र में बेचने के लिए ले जाई जा रही थी।  जिले भर...

धारचूला में 4.8 किलो चरस के साथ नेपाली गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,पिथौरागढ़ धारचूला। Fri, 24 Aug 2018 04:09 PM
ऐप पर पढ़ें

एसओजी टीम ने धारचूला के पास से एक नेपाली व्यक्ति को चार किलो आठ सौ ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़ी गई चरस पिथौरागढ़ से होते हुए तराई क्षेत्र में बेचने के लिए ले जाई जा रही थी। 
जिले भर में मादक पदार्थों की तस्करी की रोकथाम के लिए एसपी आरसी राजगुरु ने एसओजी टीम को सीमान्त क्षेत्र में नजर रखने के निर्देश दिए हैं। इसी के तहत गुरुवार शाम एसओजी टीम के संदीप चंद, सत्येंद्र सुयाल और ध्रुव सिंह को नेपाल से चरस तस्करी होने की जानकारी मिली। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर एसओजी टीम धारचूला थाना एसआई हरजीत सिंह के साथ संदिग्ध की तलाश में जुट गई। टीम ने धारचूला दीनदयाल पार्क के पास एक व्यक्ति को दबोचा। पूछताछ करने पर उसने अपना नाम बलदेव सिंह मेहरा (50) पुत्र मान सिंह मेहरा निवासी बांजओड़ा आंचल महाकाली जिला दार्चुला नेपाल बताया। चेकिंग करने पर टीम को उसके बैग से 4.825 ग्राम चरस बरामद हुई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारचूला थाने में 8/20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने आरोपी को सीजीएम कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें