ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीमुस्लिम समुदाय ने न्यूज एंकर पर की कार्रवाई की मांग

मुस्लिम समुदाय ने न्यूज एंकर पर की कार्रवाई की मांग

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के विरोध में एक न्यूज एंकर के खिलाफ रोष जताया है। मामले में एसडीएम के माध्यम से गृहमंत्री को ज्ञापन भेजकर उचित कार्रवाई की मांग की गई...

मुस्लिम समुदाय ने न्यूज एंकर पर की कार्रवाई की मांग
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीSat, 20 Jun 2020 05:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुस्लिम समुदाय के लोगों ने धार्मिक भावनाओं को भड़काने के विरोध में एक न्यूज एंकर के खिलाफ रोष जताया है। मामले में एसडीएम के माध्यम से गृहमंत्री को ज्ञापन भेजकर उचित कार्रवाई की मांग की गई है।

शनिवार को जमीयत उलेमा हिन्द के जिलाध्यक्ष मौलाना मुकीम के नेतृत्तव में सदस्यों व मौलानाओं ने एसडीएम विवेक राय के माध्यम से गृहमंत्री को ज्ञापन भेजा। मौलाना अब्दुल बासित ने कहा कि भारतीय संविधान की मूल आत्मा समाजवादी पंथ निरपेक्ष लोकतांत्रिक व्यवस्था पर सभी को पूरा विश्वास है। एक टीवी चैनल के एंकर ने एशिया के महान सूफी संत पर अभद्र टिप्पणी की, जिससे मुस्लिम ही नहीं उनको मानने वाले सभी लोग आहत हैं। धार्मिक भावनाअओं को भड़काने वाले एंकर के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग करते हैं। वहीं, इसी मामले में उलेमा-ए-एहले सुन्नत हल्द्वानी ने सिटी मजिस्ट्रेट प्रत्यूष सिंह को ज्ञापन दिया। इस दौरान मौलानाओं ने एंकर के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। ज्ञापन देने वालों में शहर इमाम मुफ्ती शाहिद रजा अजहरी, मौलाना इरफान रसूल, मौलाना फसीउर्रहमान, मुफ्ती जाबिर आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें