ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तराखंड हल्द्वानीभीड़ देख कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पाई नगर निगम की टीम

भीड़ देख कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पाई नगर निगम की टीम

नगर निगम और पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम शुक्रवार दोपहर तीन मूर्ति कमलुवागांजा में बिना अनुमति चल रहे हाट बाजार के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी, लेकिन वहां लोगों की भीड़ देखकर टीम कार्रवाई करने की...

भीड़ देख कार्रवाई की हिम्मत नहीं जुटा पाई नगर निगम की टीम
हिन्दुस्तान टीम,हल्द्वानीFri, 11 Oct 2019 06:33 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निगम और पुलिस प्रशासन की संयुक्त टीम शुक्रवार दोपहर तीन मूर्ति कमलुवागांजा में बिना अनुमति चल रहे हाट बाजार के खिलाफ कार्रवाई करने गई थी, लेकिन वहां लोगों की भीड़ देखकर टीम कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं जुटा सकी। अफसर और पुलिस के जवान ठेकेदार को सिर्फ चेतावनी देकर वापस लौट आए।

कुछ स्थानीय लोगों ने हाल ही में डीएम सविन बंसल और नगर आयुक्त सीएस मर्तोलिया से कमलुवागांजा में लंबे समय से नगर निगम की बिना अनुमति के चल रहे हाट बाजार पर रोक लगाने की मांग की थी। इस जगह सप्ताह में तीन बार बाजार लगती है, लेकिन निगम को सालाना शुल्क नहीं मिल रहा है। इसके बाद शुक्रवार को प्रभारी सहायक नगर आयुक्त विजेंद्र चौहान की अगुवाई में पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर कार्रवाई करने पहुंची। लेकिन मौके पर लोगों की भीड़ देख इन लोगों की कार्रवाई करने की हिम्मत नहीं पड़ी। अफसर थोड़ी देर वहां रुकने के बाद वापस लौट आए। जबकि संबंधित ठेकेदार ने निगम अधिकारी को जवाब दिया कि उसे खाद्य सुरक्षा विभाग ने हाट बाजार लगाने की अनुमति दे रखी है। यह बात अधिकारियों के पल्ले नहीं पड़ी। उन्होंने पूरे मामले की समीक्षा कर दल-बल के साथ कार्रवाई करने की बात कही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें